मॉल के गेमिंग जोन में 9 साल की मासूम से रेप, जगह-जगह खून…

महिला दिवस के दिन मध्य प्रदेश के इंदौर में एक शर्मनाक घटना घटित हो गई। एक मॉल के किडी जोन में 9 साल की लड़की से बलात्कार किया गया है। इसके बाद आक्रोशित परिजनों और मॉल में मौजूद लोगों ने आरोपी की पिटाई करते हुए उसे पुलिस के हवाले कर दिया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

आपको बता दें कि मामला शहर के जूनी इंदौर इलाके में रहने एक कारोबारी के परिवार से जुड़ा है। कारोबारी की पत्नी अपने 12 साल के बेटे और 9 साल की बेटी के साथ ट्रेजर आईलैंड मॉल में घूमने आई थी। अमूमन मॉल में आने वाली कारोबारी की पत्नी दोनों बच्चों की जिद पर उन्हें गेम जोन में छोड़ दिया और खुद शॉपिंग करने लगी। कुछ देर बाद ही लड़की के चिल्लाने की आवाज आई। सभी लोग बच्ची के पास पहुंचे तो हैरान करने वाला खुलासा हुआ। उसके कपड़ों में खून लगा हुआ था और गेम जोन के एक कोने में फर्श पर भी जगह-जगह खून फैल गया था।

 

इसके बाद मौके पर काफी भीड़ जमा हो गई। शोर सुनकर बच्ची की मां भी पहुंची और बेटी की हालत देखकर आपा खो बैठी, एक प्रत्यक्षदर्शी ने पुलिस को बताया कि मॉल में ही काम करने वाले एक कर्मचारी को लड़की को कोने में ले जाते हुए देखा। जिसकी पहचान 19 वर्षीय अर्जुन राठौड़ के रूप में हुई। जब वह बच्ची को ले जा रहा था तब कोई समझ नहीं पाया। उसके बाद ये सारी घटना हो गई।

Facebook Comments