अजब गजब शरुआत करती दिखी मल्लिका…..

  सोनम कपूर अपनी शादी करने के बाद अपने पति के साथ तुरंत कांस पहुंची, वहीं हुस्न की मल्लिका ऐश्वर्या राय का लुक भी चर्चा का विषय रहा. इस फिल्म महोत्सव में बोल्ड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत भी पहुंची. मल्लिका ने कांस की एक वीडियो को शेयर किया है, जिसमें वह एक पिंजरे में बंद नज़र आ रही हैं.

देश दुनिया में फिलहाल कांस के 71वे फिल्म फेस्टिवल की धूम मची हुई है, जिसमें सभी बॉलीवुड हस्तियां बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रही हैं.आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस तरह पिंजरे में बंद होकर मल्लिका ने दुनिया वालों को एक सोशल मैसेज दिया है. मल्लिका का पिंजरे में बंद होने का मकसद यह है कि बच्चों पर हो रहे अत्याचारों को बंद किया जाए. मल्लिका ने एक कैंपेन ‘लॉक-मी-अप’ के तहत ‘चाइल्ड ट्रैफिकिंग और प्रोस्टिट्यूशन’ को रोकने के लिए अपनी आवाज़ उठाई है. मल्लिका ने इस फिल्म फेस्टिवल का सहारा लेकर ऐसी तसवीरें खिचवाई है, जिससे सभी का ध्यान उनकी ओर आकर्षित हो सके.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस मल्लिका ‘फ्री अ गर्ल इंडिया’ इंटरनेशनल एनजीओ की ब्रांड एम्बेसडर भी हैं. इस एनजीओ का काम है मानव तस्करी और बच्चों के साथ होने वाले अत्याचारों के खिलाफ आवाज़ उठाना. मल्लिका को बच्चों पर हो रहे अत्याचारों के खिलाफ आवाज़ उठाने का कांस से बेहतर और कोई प्लेटफार्म नहीं मिल सकता था.

Facebook Comments