इस वजह से मल्लिका को अपने साथ सोने के लिए मजबूर करते हैं लोग

बॉलीवुड में बहुत ही हॉट और बोल्ड सीन दे चुकी मल्लिका शेरावत इन दिनों बॉलीवुड की दुनिया से दूर हैं. इन दिनों मल्लिका को ना तो कोई फिल्म मिल रहीं हैं ना ही उन्हें मॉडलिंग के लिए बुलाया जा रहा हैं. मल्लिका केवल इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहती हैं और अपनी सेक्सी तस्वीरें पोस्ट करती हैं. मल्लिका अक्सर ही अपने हॉट अवतार की वजह से सभी के दिलों पर राज करती रहीं लेकिन एक समय ऐसा आया जब वह फिल्मों से दूर हो गई और आज उन्हें कोई पूछता भी नहीं हैं.

मर्डर जैसी बहुत ही सेक्सी फिल्म करने वाली मल्लिका ने कुछ समय पहले ही एक ऐसा बयान दिया जिससे वह सुर्ख़ियों में आ गईं. मल्लिका ने बताया कि जब उन्होंने मर्डर फिल्म में बोल्ड सीन दिए थे तब उन्हें लोगों ने चरित्रहीन कह दिया था और कई लोहों ने उनके चरित्र को लेकर अजीब और गन्दी बातें भी कही थी. मल्लिका ने बताया कि उनके ऊपर कई आरोप लगाए गए थे, वह बड़े पर्दे पर शार्ट स्कर्ट पहनती, किस करती, और बोल्ड सीन देती थी इस वजह से उन्हें लोगों ने अनैतिक महिला कहा.

उन्हें फिल्मों से केवल इस वजह से बाहर किया गया क्योंकि एक अभिनेता ने उन्हें अपने साथ संबंध बनाने के लिए कहा था, लेकिन इस बात से मल्लिका ने साफ़ इंकार कर दिया. मल्लिका के इंकार पर अभिनेता ने कहा अगर वह बड़े पर्दे पर ऐसा कर सकती हैं तो उनके साथ संबंध बनाने में उन्हें क्या समस्या हैं. ये हादसा होने के बाद मल्लिका को फ़िल्में मिलना बंद हो गईं और उन्हें अब काम के लिए तरसना पड़ रहा हैं.

Facebook Comments