कई सालों से ऐसा काम कर रही,खुद को हसीन बनाए रखने के लिए – मल्लिका शेरावत

अपनी सेहत को स्वस्थ और फिट बनाए रखने के लिए मल्लिका पिछले 15 साल से केवल शाकाहारी भोजन ही कर रही हैं. इसके साथ ही मल्लिका रोजाना योग और एक्सेर्साइज़ कर खुद को फिट रखती हैं. अपने फिगर को मेन्टेन रखने के लिट्ये मल्लिका ज्यादातर दूध और दही से बनी चीज़ो का सेवन करती हैं.

बॉलीवुड की बोल्ड अभिनेत्रियों में शुमार मल्लिका शेरावत पिछले काफी समय से बड़े पर्दे से दूर है. एक समय था जब बॉलीवुड में मल्लिका की बोल्डनेस के दर्शक दीवाने थे. मल्लिका अपनी बोल्डनेस के साथ-साथ अपनी फिटनेस के लिए भी काफी मशहूर थी. असल जिंदगी में मल्लिका अपनी फिटनेस पर बहुत ध्यान देती है. हाल ही में ऐसा सुनने में आया है कि मल्लिका भले ही पर्दे से दूर हैं लेकिन फिर भी वो अपनी फिटनेस का खास ध्यान रख रही हैं.

खास बात तो ये है कि मल्लिका अब अपने एक दोस्त के साथ मिलकर भोजन की गुणवत्ता और उसके फायदे को लोगों तक पहुंचाने का प्रयत्न कर रही है. मल्लिका का कहना है कि इस पहल के जरिए वो लोगो तक शाकाहारी भोजन के फायदे पहुंचना चाहती हैं. आपको बता दें मल्लिका आखिरी बार तीन साल पहले फिल्म ‘डर्टी पॉलिटिक्स’ में नजर आई थी इसके बाद से ही वो पर्दे से गायब हैं.

Facebook Comments