इस आदमी ने बेकार पड़ी चीजों से बना डाले शानदार खिलौनें …..

हमने अभी तक कई कलाकारों को नई-नई और विशाल धरातलीय आकृतियों को एक छोटे से मॉडल में बदलते हुए देखा है। लेकिन फिलीपींस के एक आदमी ने कुछ ऐसा कारनाम कर दिखाया है जिससे देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे।

 

दरअसल फिलीपींस के रहने वाले इस शख्स ने धातु, लकड़ी, प्लास्टिक और रबर के बेकार टुकड़ों के मदद से छोटे-छोटो गाड़ियों के खिलाने बनाए हैं जिसे वह बहुत सस्ते दामों में बेच रहा हैं।

 

छोटी गाड़ियों के खिलौनो को बनाने में उपयोग होने वाली चीजों की कीमत ज्यादा होने के कारण इस शख्स ने लोगों द्वारा फेंके गए रबर, प्लास्टिक लकड़ी और धातुओं के टुकड़े को इक्ट्ठा कर इन छोटे-छोटे गाड़ियों के खिलौनों का निर्माण किया है।

 

जनरल सांतोस सिटी के निवासी इस शख्स ने अपने फेसबुक एकाउंट से अपने कुछ मॉडलो की तस्वीरें भी पोस्ट की हैं। सोशल मीडिया पर इस शख्स द्वारा तस्वीरें पोस्ट करने की वजह यह कि उसके ये मॉडल ज्यादा से ज्यादा लोगों के बीच में पहुंचेंगे और उसे इन्हें बेचने में मदद मिलेगी।

 

एडविन बाजो नाम के इस शख्स ने अपने दोस्त के इन छोटी गाडियों के मॉडलो को शेयर किया है। साथ ही इन दिलचस्प मॉडलों की कीमतों के बारे में भी जानकारी दी है। बाजों के मुताबिक मोटरसाइकिल के इस छोटे मॉडल की लागत लगभग 700 पीसो के करीब, तिपहिया वाहनों के मॉडल की कीमत 900 पीसो के करीब है जबकि नाव और जहाज के मॉडल की कीमत 1000 पीसो से ज्यादा है।

 

Facebook Comments