सुरक्षा बलों ने किया ढेर, पूर्व सीएम फारूक अब्दुल्ला के घर निहत्था कार लेकर घुसा शख्स

 जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला के घर एक शख्स अचानक घुस आया जिसके बाद उसको सुरक्षा बलों ने ढेर कर दिया। बताया जा रहा है कि, जो शख्स फारुख के घर में घुसा था वह बिना किसी हथियार के था और अपनी कार लेकर घर में प्रवेश कर गया। 

इस घटना के बाद फारूक अब्दुल्ला के घर में काफी हलचल दिखाई दे रही है  सुरक्षा कर्मी यह पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि, आखिर वह शख्स घर में किस इरादे से घुसा था। बहरहाल जो भी हो किसी बड़ी अनहोनी के होने से पहले ही सुरक्षा बलों ने उस अनजान व्यक्ति को ढेर कर दिया और उसकी कार का शीशा भी टूट गया है। तो वहीं अब पुलिस जांच में लगी है और जानकारी हासिल कर रही हैं।

इस घटना के बाद जम्मू जोन के आईजी एसडी सिंह जमवाल ने कहा, ‘फारूक अब्दुल्ला के घर में मरफास शाह नाम के शख्स ने जबरदस्ती घुसने की कोशिश की। पूंछ का रहने वाला यह शख्स तेज रफ्तार एसयूवी में वीआईपी गेट से अंदर घुसा।  उसके पास कोई हथियार नहीं था, वो निहत्था था। पुलिस मामले की जांच में जुटी है.’ मरफास शाह की काले रंग की एसयूवी गाड़ी भी पकड़ी है और सुरक्षा कर्मी उसकी जांच कर रहे हैं।

तो वहीं इस घटना में शिकार युवक के घरवाले अब ओमर अब्दुल्ला के घर के बाहर हुजूम लगाकर हंगामा कर रहे हैं। उनका कहना है कि, इस घटना में उनके बेटे को मारा क्यों, उसकी गाडी में कोई बारूद नहीं था. परिवार वाले कहते हैं कि, सुरक्षा बल उसको गिरफ्तार कर सकते थे, बिना किसी हरकत और घटना के सीधा उसपर वार कर दिया और उसको मार गिराया। 

बता दें कि शनिवार की सुबह कार में सवार मरफास शाह तूफानी रफ्तार के साथ जम्मू के भठंडी इलाके में स्थित उमर अब्दुल्ला के घर की तरफ आया। इससे पहले कि अब्दुल्ला के घर पर मौजूद सुरक्षाकर्मी कुछ समझ पाते वो गेट तोड़कर अंदर जा पहुंचा।

Facebook Comments