बकरा बेचने के नाम पर मालिक को थमा दिया कुत्ता, भौंंकने पर खुली सच्चाई

यूपी के कानपुर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां टप्पेबाज ने बकरा बेचने आए अशरफ नामक युवक को अपना शिकार बनाया और उसे कुत्ता देकर बकरा ले गए। कुत्ते के भौंकने पर अशरफ को पता चला कि उसके पास बकरा नहीं बल्कि कुत्ता है। जिसके बाद अशरफ ने मामले की शिकायत पुलिस से की।

जानकारी के मुताबिक, कानपुर के जाजमऊ चुंगी स्थित मंडी में अशरफ बकरीद से पहले तीन बकरों को लेकर आया था। यह इलाका काफी भीड़भाड़ वाला है। भीड़ का फायदा उठाकर टप्पेबाज ने अशरफ के हाथ से एक बकरे का रस्सी ली और फिर दूसरी रस्सी उसे थमा दी। दूसरी रस्सी में एक काले रंग का कुत्ता बंधा हुआ था। अशरफ जब तक कुछ समझ पाता तब तक टप्पेबाज वहां से भाग निकला।

कुछ देर के बाद रस्सी में बंधे कुत्ते ने भौंकना शुरू किया तो अशरफ को जानकारी मिली की उसके पास बकरा नहीं बल्कि कुत्ता है। जिसके बाद अशरफ ने पुलिस को जानकारी दी। चकोरी थाने के इंस्पेक्टर अजय सेठ ने कहा, ‘हमें घटना की जानकारी मिली थी और हमारे पुलिसकर्मी कथित घटनास्थल पर पहुंचे लेकिन हमें वहां कोई नहीं मिला।’ उन्होंने कहा कि यह अफवाह भी हो सकती है क्योंकि हमें इस मामले की कोई तहरीर नहीं मिली है और ना ही पीड़ित मिला है।

Facebook Comments