पत्नी के डिमांड पूरी करने पर पति ने उठाया खौफनाक कदम….

जिले के बर्रा क्षेत्र के विश्वबैंक निवासी विपिन भट्ट वाइफ शिम्पी और बेटे राज (2 साल) के साथ संयुक्त परिवार में रहता था। उसके पिता मोहनलाल भट्ट कंपाउंडर हैं। पत्नी शिम्पी एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करती है। विपिन का छोटा भाई हरिओम भी अपनी वाइफ के साथ यहीं रहता है।

वह पत्नी के नौकरी करने से नाराज था। इसी बात से दुखी होकर उसने यह कदम उठाया। सुसाइड की सूचना पर पहुंची पुलिस और फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल का निरिक्षण किया। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

 

मृतक के पिता ने बताया, “चार साल पहले मेरे बेटे की शादी गोपाल नगर निवासी शिम्पी से हुई थी। बहू केटीएल नाम की कंपनी में जॉब कर रही थी। मेरे बेटे को यह पसंद नहीं था। वह उसे बार-बार जॉब छोड़ने के लिए कहता था, लेकिन वह हर बार उसकी बात टाल जाती था। हर रात इस बात को लेकर रोज लड़ाई होती थी।

 

“गुस्से में कई बार विपिन मुझसे कहता था कि पापा एक दिन आप ही मुझे कंधा दोगे, मैं आपको नहीं। मुझे लगता था यह उसकी सिर्फ झुंझलाहट है, लेकिन क्या पता था वो सच में ऐसा कदम उठा लेगा।”

परिजनों के मुताबिक शिम्पी शनिवार को अपने मायके गई थी। सोमवार की शाम विपिन उससे फोन पर बात कर रहा था। दोनों के बीच में काफी तीखी बहस हुई। फोन रखने के बाद विपिन अपने कमरे में गया और कुंडी लगा ली। उसने पंखे से लटककर अपनी जान दे दी। जब सुसाइड की खबर शिम्पी को मिली तो वह रोती हुई अपने परिजनों के साथ ससुराल पहुंची, जहां उसके भाइयों ने ससुरालियों से मारपीट की।

वहीं दूसरी तरफ मृतक की बहन प्रिया ने भाभी शिम्पी को भाई की मौत का दोषी बताया है। उसने कहा कि दोनों में अक्सर झगड़ा होता था, जिसकी वजह से भाई ने यह कदम उठाया। बर्रा इंस्पेक्टर भास्कर मिश्रा ने बताया, “एक युवक ने पारिवारिक कलह की वजह से सुसाइड किया है। शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। अभी परिजनों की तरफ से तहरीर नहीं मिली है। तहरीर के आधार पर ही घटना की जांच की जाएगी।

 

Facebook Comments