अभिषेक बच्चन ने फोटो शेयर कर लिखा कि फिल्म बनाना एक सफर की तरह….

 

बता दें कि अभिषेक बच्चन ने फोटो शेयर कर लिखा कि फिल्म बनाना एक सफर की तरह है। फिल्म के बारे में खास बात यह है कि फिल्म बनाने के सफर को हमेशा याद रखा जाता है।

फिल्म मनमर्ज़ियां में होने के नाते मैं अनुराग कश्यप का धन्यवाद कहता हूं कि उन्होंने मुझ पर भरोसा किया। मुझे आशा है कि मैं भरोसा पर खरा उतरूंगा और प्राउड फील करवाउंगा। और जब भी आप इस सफर को देखेंगे तो मेरी जीत आपकी स्माइल में होगी।’

अभिषेक बच्चन, तापसी पन्नू और विक्की कौशल स्टारर फिल्म मनमर्जियां की शूटिंग पूरी हो गई है। इस मौके पर अभिषेक बच्चन ने एक इमोशनल पोस्ट लिख है साथ ही फोटो भी शेयर किया है।

इस पोस्ट के साथ उन्होंने अपने को-एक्टर्स का भी आभार व्यक्त किया। जूनियर बच्चन ने लिखा कि ‘मेरे खूबसूरत को-स्टार्स, थैंक्यू, खासकर तापसी और विक्की कौशल, इसी तरह वास्तविक रहो, पागल रहो और उससे भी ज्यादा पंजाबी रहो।’ इसके अलावा उन्होंने फिल्म की लेखिका कनिका के लिए लिखा, ‘आपने लिखा, हमने निभाया, अब उम्मीद करते हैं दर्शक इसे जिएं। आपके लगातार उत्साह के लिए धन्यवाद। मैं आपको नहीं बता सकता इसने कितनी मदद की।’अपने पूरे क्रू को धन्यवाद देते हुए कहा, ‘इतना विनम्र होने के लिए आपका धन्यवाद, आप सब के साथ, हम तो उड़ गए।’

वहीं एक्ट्रेस तापसी ने अनुराग कश्यप की तारीफ करते हुए कहा कि ‘कुछ ऐसे निर्देशक हैं, जो आपका मार्गदर्शन करते हैं और कुछ ऐसे होते हैं, जो ऐसी ऊर्जा से भरपूर होते है, जिससे आप अपना बेस्ट देने के लिए मजबूर हो जाते हैं। यह दूसरे वाले शख्स हैं मिस्टर अनुराग कश्यप।’ फिल्म की शूटिंग कश्मीर में हुई है। जिसमें अभिषेक बच्चन पंजाबी किरदार मं दिखाई देने वाले हैं।

 

Facebook Comments