मनोज तिवारी ने राम मंदिर मुद्दे को लेकर संसद में प्राइवेट मेंबर बिल लाने का दावा किया है

जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारुख अब्दुल्ला की ओर से राम मंदिर पर दिए गए बयान पर दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष Manoj Tiwari ने निशाना साधा है।

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष Manoj Tiwari ने फारुख अब्दुल्ला के उस बयान पर प्रतिक्रिया दी जिसमें नेशनल कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष ने कहा था कि राम तो हर जगह है फिर अयोध्या में मंदिर क्यों बने, मंदिर तो कहीं भी बन सकता हैं. अब्दुल्ला के इसी बयान पर तीखा प्रहार करते हुए कहा कि ऐसे लोग शांति के दुश्मन हैं।

Manoj Tiwari ने कहा कि फारुख अब्दुल्ला हज करने के लिए सऊदी अरब क्यों जाते हैं अल्लाह तो हर जगह है। फिर वो बिहार के मोकामा में क्यों नहीं जाते वहां भी एक बहुत पुरानी मस्जिद है। तिवारी ने कहा कि जहां भगवान श्री राम की जन्मभूमि है मंदिर वहीं बनेगा। मनोज तिवारी ने मंगलवार को विश्व हिंदू परिषद के नेताओं से मुलाकात की।

Manoj Tiwari

विश्व हिंदू परिषद के नेताओं ने मनोज तिवारी को ज्ञापन देकर अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए सरकार से संसद में कानून बनाने की मांग की। विश्व हिंदू परिषद के नेताओं से मिलने के बाद मनोज तिवारी ने कहा कि यह बहुत बड़ी विडंबना है कि अब भी भगवान राम टेंट में हैं जबिक ये मामला 68 सालों से कोर्ट में लटका हुआ है।

मनोज तिवारी ने कहा कि राम मंदिर की मांग सत समाज 1528 से कर रहा है। तिवारी ने कहा कि वो राम मंदिर के मुद्दे को संसद से लेकर पार्टी के फोरम में उठाएंगे ताकि अब काम में और ज्यादा देरी न हो। तिवारी ने दावा किया अगर जरुरत पड़़ी तो वो राम मंदिर मुद्दे पर संसद में प्राइवेट मेंबर बिल लेकर भी आएंगे।

Facebook Comments