Uttar Pradesh : बीजेपी विधायक के बिगड़े बोल, देश में जो कर रहे हैं असुरक्षित महसूस, उन्हें बम से उड़ा दूंगा

सत्ता के नशे में चूर बीजेपी विधायकों और उसके नेताओं का विवादित बयान थमने का नाम नहीं ले रहा है। उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर से बीजेपी विधायक विक्रम सैनी ने ताजा विवादित बयान दिया है। बीजेपी विधायक ने धमकी देते हुए कहा कि जो भारत में कह रहे हैं कि वे असुरक्षित महसूस कर रहे हैं उन्हें बम से उड़ा देना चाहिए।

मीडिया से बात करते हुए विधायक विक्रम सैनी ने कहा, “जो लोग कहते हैं कि वे भारत में असुरक्षित महसूस कर रहे हैं, डर लग रहा है उन्हें बम से उड़ा देना चाहिए। मुझे एक मंत्रालय दे दिया जाए मैं इस तरह के सभी इंसानों को बम से उड़ा दूंगा, किसी को भी नहीं छोड़ूंगा।”

अभी कुछ दिन पहले बॉलीवुड अभिनेता नसीरुद्दीन शाह ने कहा था कि वो बच्चों को लेकर देश में असुरक्षित महसूस कर रहे हैं। इसके पीछे उन्होंने बुलंदशहर में गोकशी को लेकर फैली हिंसा का हवाला दिया था। उन्होंने कहा ता कि बुलंदशहर हिंसाम में पुलिस इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह की जान चली गई थी। नसीरुद्दीन शाह के इस बयान के बाद कई संगठनों ने उनका विरोध जाताया था।

अभिनेता अनुपम खेर ने नसीरूद्दीन शाह के बयान पर कड़ी प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने कहा था, “देश में इतनी आजादी है कि सेना को अपशब्द कहे जा सकते हैं। एयर चीफ की बुराई की जा सकती है। सैनिकों पर पथराव किया जा सकता है। इस देश से और कितनी आजादी चाहिए? नसीरुद्दीन शाह को जो कहना था वो उन्होंने कह दिया। लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि वो सच हैं।” जहां अनुपम खेर ने नसीरूद्दीन पर निशाना साधा था तो वहीं दूसरी ओर ऋचा चड्ढा और स्वरा भास्कर जैसी अभिनेत्रियों ने नसीरूद्दीन का समर्थन किया था।

Facebook Comments