हार्दिक पटेल के अनशन की खुल गई पोल, वजन मापा गया तो सामने आई ये बात…

पाटीदार आरक्षण आंदोलन समिति (पास) के नेता हार्दिक पटेल का आमरण अनशन बुधवार को 12 वें दिन भी जारी है। हालांकि हार्दिक पटेल अब अनशन को लेकर विवादों में घिर गए हैं। दरअसल अनशन पर बैठे हार्दिक पटेल के वजन कम होने के बजाए उनका वजन लगातार बढ़ते जा रहा है। जबकि इससे पहले बताया गया था कि हार्दिक के वजन में अब तक 20 किलोग्राम की कमी दर्ज की गई है।

दरअसल अनशन पर बैठने से पहले हार्दिक पटेल का वजन 78 किलो था। वहीं जब हार्दिक ने अनशन शुरू किया तो करने से लेकर 11 वें दिन तक उनका वजन घटकर 58 किलो हो गया। यानी हार्दिक का वजन अनशन के दौरान 11 दिनों में 20 किलो तक घट गया।

लेकिन हैरानी की बात तो तब हुई जब इसके बाद सोला सिविल अस्पताल की टीम ने उनके वजन बढ़ने की सूचना दी। अस्पताल के चिकित्सकों के मुताबिक जब मंगलवार शाम को हार्दिक पटेल का मेडिकल टेस्ट किया तो उनका वजन 65 किलोग्राम निकाला। वहीं जब आज बुधवार की सुबह उनका मेडिकल टीम की तरफ से जांच किया गया तो उनके वजन में एक किलो की बढ़ोत्तरी हो गई थी।

सोला सिविल अस्पताल के मुताबिक हार्दिक पटेल का वजन घटने की बजाय इसमें बढ़ोत्तरी दर्ज की जा रही है। डॉक्टरों की मानें तो अब तक हार्दिक के वजन में 8 किलो तक की बढ़ोतरी हो गई है।

वहीं हार्दिक पटेल के अनशन के बाद भी उनके लगातार बढ़ते वजन को लेकर वह सोशल मीडिया पर लोगों के निशाने पर आ गए हैं। अब सोशल मीडिया पर लोग हार्दिक पटेल के अनशन को लेकर सवाल भी उठाने लगे हैं।

हार्दिक से पूर्व केंद्रीय मंत्री यशवंत सिन्हा और भाजपा के बागी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा के अलावा भाजपा से पिछले साल त्यागपत्र देने वाले महाराष्ट्र के लोकसभा सांसद नाना पटोले और गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री सुरेशभाई मेहता ने भी मुलाकात की।

Facebook Comments