नशे में टल्ली दूल्हे ने दुल्हन की जगह साली को पहलना दी वरमाला…

दरअसल, दूल्हे ने अपनी साली को ही वरमाला पहना दी। अब ये बात भी जाहिर सी बात है कि लोग काफी गुस्से में हो जाएंगे। लेकिन रुकिए, गुस्सा करने की जरूरत नहीं, ये हकीकत नहीं बल्कि रील लाइफ है। 

दरअसल, ये पूरी कहानी एक भोजपुरी गाने की है। इन दिनों रोहतास के लाल अंकुश और राजा का एक गाना ‘दूल्हा शराबी’ इंटरनेट पर छाया हुआ है। अंकुश-राजा के भोजपुरी गीतों की खास बात यह है कि वह अपने सभी गानों को अलग अंदाज से पेश करते हैं और यही वजह है कि उनकी गीतों को बेहद पसंद किया जाता है। हाल ही में उनका एक नया गाना ‘दूल्हा शराबी’ यूट्यूब में रिलीज किया गया। इस गाने के रिलीज होते ही अंकुश-राजा अपने फैन्स के दिलों राज करने लगे हैं, क्योंकि इसी साल 28 मार्च को यू्टयूब पर अपलोड किए गए इस गाने के वीडियो को अब तक 4,873,262 बार देखा जा चुका है।

इस गाने में एक शराबी दूल्हा शादी करने जाता है और जयमाला के वक्त वह इतने नशे में होता है कि उसे पता ही नहीं चलता है कि सामने खड़ी लड़कियों में दुल्हन कौन है। इसके बाद वह नशे में अपनी होने वाली दुल्हन की जगह अपनी साली को माला पहना देता है। उसके बाद दुल्हन रोने लगती है और फिर वहां बवाल मच जाता है। बता दें, युवा गायक अंकुश और राजा सासाराम प्रखंड के तेतरी गांव के किसान लक्ष्मण दुबे के पुत्र हैं। अंकुश-राजा ने भोजपुरी संगीत की दुनिया में एक अलग पहचान बनाई है। अभी तक दोनों भाइयों के कई दर्जन भोजपुरी गीतों का एलबम जारी हो चुका हैं।

 

Facebook Comments