दीपिका पादुकोण ने अब मां और पत्नी बनने की इच्छा की जाहिर….

रणवीर दीपिका पिछले 5 सालों से साथ हैं। वहीं कुछ दिनों से ये खबरें आ रही है कि दोनों इस साल शादी के बंधन में बंध सकते हैं। वहीं पहली बार दीपिका ने इस खबर पर अपनी चुप्पी तोड़ी है।
लंबे समय से दीपिका और रणवीर की शादी की खबरें सुर्खियों में हैं। जब से अनुष्का-विराट की शादी हुई है,तब से ही दोनों की शादी की चर्चा लगातार होती जा रही है।

 

बता दें कि हाल ही में एक इंटरव्यू में दीपिका ने अपने फ्यूचर प्लान्स के बारे में शेयर किया है। दीपिका ने एक इंटरव्यू में कहा है कि शादी उनके जीवन का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है और वो इसे टाल नहीं सकती हैं। आज मैं अपने आपको एक मां और पत्नी के रूप में देख सकती हूं। दीपिका के इस बयान ने रणवीर के साथ चल रही उनकी शादी की चर्चाओं को और कंफर्म कर दिया है। इस साल जनवरी में रणवीर के बर्थडे पर दोनों साथ देखे गए जिसके बाद दोनों की शादी की खबरों ने तूल पकड़ा।

इससे पहले भी ये खबरें आई थी कि दीपिका और रणवीर दीपिका के बर्थ डे पर सगाई करेंगे। लेकिन ये खबर छूट निलकी और दीपिका ने इन खबरों को नकार दिया। इसके बाद दोनों की शादी की खबरें जोरों पर है। खबरों के अनुसार दोनों परिवार और करीबी रिश्तेदारों की मौजूदगी में शादी करेंगे। साथ ही खबर ये भी थी कि दोनों के परिवारवालों ने शादी की डेट भी फाईनल कर ली है।

 

Facebook Comments