लड़की का गला काट रास्ते में दिया फेंक ,शादी से कुछ दिन पहले, वायरल वीडियो से मां को मिली सूचना

एक सप्ताह बाद लड़की की शादी होने वाली थी। शादी की तैयारी को लेकर वह बाजार गई थी। इस दौरान रास्ते में अपराधियों ने गला रेत दिया। मरा समझकर अपराधियों ने सड़क किनारे फेंक दिया। किसी ने वीडियो बनाकर इसे सोशल मीडिया में शेयर कर दिया। वही, वीडियो किसी ने लड़की के परिजनों को भेजी। जिसके बाद घटना की जानकारी मिली। यह घटना गया जिले के डोभी की है।

 

गंभीर स्थिति में भर्ती
घटना की जानकारी मिलने के बाद परिजन पहुंचे और अंजली कुमारी को एएनएमसीएच में भर्ती कराया। जिसके बाद बेहतर इलाज के लिए डॉक्टरों ने पीएमसीएच रेफर कर दिया। गुरुवार तक अंजली की स्थिति में सुधार नहीं है। अंजली के जल्द ठीक होने को लेकर उसके कॉलेज के छात्र और छात्राओं ने प्रार्थना की।

 

20 अप्रैल को होने वाली थी शादी
अंजली के भाई बलराम पासवान ने बताया कि पुलिस को बताया कि 20 अप्रैल को उसकी बहन की शादी होने वाली थी। सोमवार को वह शादी को लेकर खरीदारी करने निकली निकली हुई थी, लेकिन घर नहीं पहुंचीं। काफी खोजबीन करने के बाद भी उसका कुछ पता नहीं चला। मंगलवार को वीडियो देखने के बाद पता चला कि औरंगाबाद थाना क्षेत्र के मदनपुर इलाके में गला रेतकर बहन को फेंका गया है।

 

युवती का तड़पता हुआ वीडियो वायरल
जिस दिन लड़की को मरा समझकर फेंका गया था। उस दिन किसी ने वीडियो बना लिया। उससे सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। वीडियो में लकड़ी दर्द से तड़प रही है। इसी वीडियो से ही परिजनों को घटना की जानकारी मिली।

Facebook Comments