आठ साल के बच्चे को 20 साल की मौसेरी बहन से हुआ प्यार….

दरअसल, कई महीने पहले जबलपुर में शूट हुई फिल्म रिलीज हो गई है। एक बड़े डिजिटल प्लेटफॉर्म पर यह यह फिल्म काफी धूम मचा रही है। जबलपुर और मुम्बई के कलाकारों द्वारा अभिनीत ‘मेरी निम्मो फिल्म के ट्रेलर ने भी मिलियंस में व्यूज पाए, वहीं फिल्म यू-ट्यूब पर रिलीज हुई और कई व्यूज पा चुकी है। यह फिल्म मोबाइल एप के जरिए भी रिलीज हुई है।

 

लोगों को आकर्षित कर रहा है मेरी निम्मो का ट्रेलर :

इस फिल्म की शूटिंग जबलपुर और आस-पास के इलाकों भेड़ाघाट, कोसमघाट, मंगेला और पनागर में हुई है। ‘मेरी निम्मोÓ का ट्रेलर लोगों को आकर्षित कर रहा है, क्योंकि इस फिल्म की कहानी यूनिक है। फिल्म को राहुल शांकल्ये ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म में एक आठ साल के बच्चे को अपनी मौसेरी बहन निम्मो से प्यार हो जाता है। बस इसी की कहानी इस फिल्म में दिखाई गई है, जिसे बेहद रोचक अंदाज में पेश किया गया है।

पौने दो घंटे की है फिल्म  :
फिल्म के डायरेक्टर राहुल ने बताया कि यह फिल्म छोटे बजट की है ,जो लगभग पौने दो घंटे की है। जबलपुर में इसकी शूटिंग 29 दिनों तक की गई। दो कलाकारों को छोड़कर शेष सभी कलाकार जबलपुर से लिए गए हैं। उनका कहना है कि वे खुद जबलपुर से हैं। इसलिए वे अपने शहर के लोगों को मौका देना चाहते हैं।

पीएसएम कॉलेज में बड़े पर्दे पर प्रदर्शन :
इस फिल्म को जबलपुर वालों को दिखाने के लिए विशेष व्यवस्था की गई। पीएसएम कॉलेज में ७० एमएम की स्क्रीन पर फिल्म को नाट्य कर्मियों को दिखाया गया।

मौसेरी बहन से होता है आठ साल के बच्चे को प्यार  :
इस फिल्म में एक आठ साल के बच्चे को अपनी मौसेरी बहन निम्मो से प्यार हो जाता है। बस इसी की कहानी इस फिल्म में दिखाई गई है, जिसे बेहद रोचक अंदाज में पेश किया गया है।

Facebook Comments