Breaking : दिल्ली के न्यू अशोक नगर में 8 साल की मासूम से दरिंदगी,गंभीर हालत में AIIMS में भर्ती

देश में मासूम बच्चियों के साथ दरिंदगी थमने का नाम नहीं ले रही है। देश में महिलाओं और बच्चियों के प्रति अपराधों में लगातार वृद्धि हो रही है। हालत यह है कि दूध पीती बच्चियों तक को वासना के भूखे भेडि़ए अपना निशाना बना रहे हैं। इन दरिंदों के हाथों दिल्ली के न्यू अशोक नगर की 8 साल की बच्ची भी शिकार हो गई। पुलिस को न्यू अशोक नगर में 8 साल की मासूम के साथ दरिंदगी की सूचना मिली है, जिसके बाद बच्ची को गंभीर हालत में AIIMS में भर्ती कराया गया। पुलिस ने छानबीन तेज कर दी है। 

इससे पहले कठुआ का मामला ठंडा हुआ नहीं हुआ था कि उत्तर प्रदेश के एटा में 8 साल की बच्ची के साथ दरिंदगी का मामला सामने आया है। इस घटना में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। अब दिल्ली के न्यूज अशोक नगर इलाके में भी ये शर्मनाक मामला सामने आया है। मासूम बच्चियों के साथ दरिंगदी की कई वारदातें सामने आ चुकी हैं। कई लोग दोषियों को सजा देने की मांग करने लगे हैं, लेकिन सरकार पर इसका खासा असर देखने को नहीं मिल रहा है। दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल तो अनशन पर भी बैठ चुकी हैं, लेकिन रेप के मामले थमने की बजाय बढ़ते ही जा रहे हैं।

एक ओर जहां पूरा देश इन घटनाओं को लेकर क्रोध में है, वहीं इससे पहले बिहार के सीवान जिले के गोरेयाकोठी थाना क्षेत्र में एक दिव्यांग नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया था। इस मामले में हालांकि पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पीड़िता के पड़ोसी आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था। ​ सूरत में 11 साल की बच्ची से दुष्कर्म कर उसकी जान ले ली गई थी। सूरत में बच्ची का शव क्रिकेट के मैदान के पास झाड़ियों में पड़ा मिला था। कानपुर देहात के रसूलाबाद थानाक्षेत्र में एक युवक ने गांव की ही नाबालिग लड़की का अपहरण करने के बाद उसके साथ हैवानियत की सारी हदें पार कर दी थी।

दिल्ली के अमन विहार में 19 साल की लड़की से हैवानियत की गई थी। उसे बांधकर मारापीटा गया था।  एक सिरफिरे लड़के ने 19 साल की लड़की को अगवा किया और उसे 10 दिन तक बंधक बनाकर रखा। इस दौरान उसके साथ दुषकर्म किया और जमकर मारपीट भी की। कठुआ और उन्नाव में रेप की खबरों के बाद इंसानियत और रिश्तों को शर्मसार करने वाली घटना सामने आ चुकी है। मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक सौतेले बाप ने 9 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म किया था।

Facebook Comments