पति मोहम्मद शमी पर लगाए मैच फिक्सिंग के गंभीर आरोप…

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज़ गेंदबाज़ मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने शमी पर मैच फिक्सिंग के बेहद गंभीर आरोप लगाए हैं. इसके साथ ही मोहम्मद शमी की पत्नी ने कोलकाता के लाल बाज़ार थाने में उनके खिलाफ केस भी दर्ज करवा दिया है. मोहम्मद शमी की पत्नी ने एबीपी न्यूज़ से खास बातचीत करते हुए शमी के देश को धोखा देने का शक जाहिर किया है.

मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने मैच फिक्सिंग का शक जाहिर करते हुए एबीपी न्यूज़ से खास बातचीत में कहा, ‘शमी ने आलिश्बा नाम की एक पाकिस्तानी लड़की से पैसे लिए, जो कि इंग्लैंड से भेजे गए थे. आखिर वो पैसे क्यों भेजे गए थे. आखिर कैसे एक अनजान लड़की बीसीसीआई के जरिए बुक किए होटल में खिलाड़ियों तक पहुंच सकती है.’

इन गंभीर आरोपों में शमी की पत्नी ने ये भी बताया कि आखिर शमी को ये पैसा कहां मिले. उन्होंने कहा, ‘शमी ने ये पैसे उस पाकिस्तानी महिला(आलिश्बा) से दुबई में लिए.

इतना ही नहीं शमी की पत्नी हसीन जहां से जब एबीपी न्यूज़ ने पूछा कि आपने पाकिस्तान का नाम क्यों लिया तो उन्होंने कहा, ‘क्योंकि आलिश्बा, पाकिस्तान कराची की लड़की है. शमी उसको बुलाता है, उसके लिए रुम बुक करता है. उसके साथ रिलेशन करता है, फिर शमी ये बताता है कि अलिश्बा ने उसको पैसे दिए. मोहम्मद भाई ने जो यूके में रहते हैं , उन्होंने अलिश्बा से पैसे शमी को दिलवाए. किस चीज का पैसा, क्या है, नहीं है. ये मुझे कुछ नहीं पता आज तक और शमी ने मुझे कुछ भी नहीं बताया’

हालांकि इस फिक्सिंग के आरोपों के साथ उन्होंने ये भी कहा कि वो चाहती हैं कि ऐसा ना हो. उन्होंने कहा, ‘अल्लाह ना करें कि ऐसा कुछ हो लेकिन अगर वो मुझे फ्रॉड कर सकता है तो वो देश को भी फ्रॉड कर सकता है. मेरे पास सबूत है. आप लोग जाकर दुबई के उस होटल में देखिए कि उस तारीख को शमी ने सिंगल एडल्ट नाम से बुकिंग कराई थी या नहीं . किस चीज के पैसे शमी ने लिए? मेरे पास रिकॉर्डिंग है जब मैंने शमी से बात की, उसमें शमी ने कहा कि हां मैने पैसे लिए, तो मोहम्मद भाई कौन है, क्या करता है, अलिश्बा से पैसे का क्या कनेक्शन है..’

आपको बता दें कि मंगलवार को हसीन जहां ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शमी के महिलाओं के साथ अवैध संबंधों का आरोप लगाया था. मंगलवार को मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ लड़कियों की तस्वीरों के साथ कुछ मोबाइल वट्सऐप चैट के स्क्रीनशॉट शेयर दिए थे. जिसमें उन्होंने आरोप लगाया था कि शमी अपने शादीशुदा रिश्ते से बाहर जाकर लड़कियों के साथ संबंध बनाते हैं और हसीन जहां का शोषण भी करते हैं. एबीपी न्यूज़ से खास बातचीत में तो हसीन ने कई राज़ खोलकर रख दिए थे.

उन्होंने कहा कि शमी और उनके परिवार वाले मिलकर उनका शोषण करते हैं. पिछले काफी समय से मानसिक और शारीरिक तौर पर उनके साथ ये सब किया जा रहा है.

हालांकि इस पूरे मामले पर मोहम्मद शमी ने भी सफाई देते हुए कहा था कि ये सब साजिश के तहत हो रहा है. ये सभी आरोप बेबुनियाद और निराधार हैं.

Facebook Comments