शादी के बाद पति विराट कोहली के साथ किया पहला बर्थडे सेलिब्रेट….

उन्होंने अपने ड्रीम प्रोजेक्ट एनिमल शेल्टर की नींव रखी। दूसरा ये कि विराट कोहली ने आईपीएल में लगातार हार के बाद जीत से कमबैक किया। पत्नी को बर्थडे पर जीत का तोहफा दिया। कोहली संग अनुष्का मूवी डेट पर एवेंजर्स देखने गई थीं। अपने बर्थडे को स्पेशल बनाने के लिए एक्ट्रेस ने कोहली के नाम एक स्वीट का मैसेज इंस्टा पर पोस्ट किया।

अनुष्का ने विराट कोहली को किस करते हुए एक फोटो शेयर की और लिखा- दुनिया के सबसे बेहतर, दयालु और बहादुर इंसान के साथ बेस्ट बर्थडे मनाया। मेरे जन्मदिन को इतना स्पेशल बनाने के लिए बहुत सारा प्यार।

अनुष्का मंगलावर को बेंगलुरु के चिन्नास्वामी स्टेडियम में पति कोहली को चियर अप करने पहुंची थीं। मुंबई इंडियंस के साथ हुई इस भिड़ंत में कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने 14 रनों से मैच जीता।

अनुष्का का लेडी लक विराट कोहली के काम आया। एक्ट्रेस पति को चियर अप करते हुए कैमरे में कैद हुईं। जिस दौरान RCB मैच जीती तब अनुष्का की खुशी देखने लायक थी।

मैच खत्म होने के बाद कोहली ने कहा, मेरी पत्नी यहां मौजूद हैं और आज उनका बर्थडे है। इसलिए मेरी तरफ से ये उन्हें छोटा सा गिफ्ट है। मुझे खुशी है कि उन्होंने मैच जीतते हुए देखना एंजॉय किया। अनुष्का के सामने बहुत जरूरी दो और प्वॉइंट्स मिलना बहुत स्पेशल है।

 

पत्नी अनुष्का के बर्थडे पर यंग क्रिकेटर ने शानदार ट्वीट कर उन्हें बधाई दी। विराट ने ट्वीट में करते हुए लिखा, मेरे प्यार हैप्पी बर्थडे, सबसे पॉजिटिव और इमानदार शख्स, जिसे मैं जानता हूं, लव यू।’

दुनियाभर में इन दिनों आईपीएल के अलावा एवेंजर्स का क्रेज देखने को मिल रहा है। बर्थडे के दिन अनुष्का पति के साथ बेंगलुरु के एक थियेटर में एवेंजर्स इनफिनिटी वॉर फिल्म देखने पहुंचीं थीं।

 

Facebook Comments