मात्र दस पैसे में एक किलोमीटर चलेगी ये स्कूटर यकीन ना हो तो आप खुद देख लिजिये

आज हम बात करने जा रहे है एक ऐसी बाइक के बारे में जो मात्र दस पैसे में आप को एक किलोमीटर का सफर कराये गी तो चलिए सुरु करते है| यह एलईडी डीआरएल द्वारा घिरा हुआ एक आक्रामक स्टाइल एलईडी हेडलैम्प इकाई प्राप्त करता है और स्टीयरिंग इकाई में एकीकृत संकेतक को चालू करता है। इसमें साइड-स्टैंड इंडिकेटर, एंटी-चोरी सेंसर, कीलेस एंट्री और ढूंढने वाला स्कूटर जैसी कई सुविधाएं भी मिलती हैं। यह पीछे की तरफ सामने और दोहरी सदमे अवशोषक पर दूरबीन कांटे पर सवारी करता है। स्टॉपिंग पावर फ्रंट पर दोहरी डिस्क ब्रेक और पीछे की ओर एक डिस्क ब्रेक से आता है, जो इस सेगमेंट के लिए पहला है।

मात्र दस पैसे में एक किलोमीटर चलेगी ये स्कूटर यकीन ना हो तो आप खुद देख लिजिये

ओकिनावा प्रशंसा 72 वी / 45 एएच बैटरी द्वारा संचालित है जिसे वीआरएलए प्रकार और लिथियम-आयन बैटरी कॉन्फ़िगरेशन दोनों में पेश किया जा रहा है। जबकि वीआरएलए में लगभग छह से आठ घंटे लगते हैं, लिथियम-आयन बैटरी चार्ज करने में केवल एक घंटे लगते हैं। ओकिनावा का दावा है कि प्रशंसा के पास एक पूर्ण शुल्क पर 200 किमी की दूरी है। हालांकि, यह स्कूटर चालू ड्राइव मोड पर भी निर्भर करता है।

स्कूटर को तीन तरीके मिलते हैं- अर्थव्यवस्था, खेल और टर्बो। अर्थव्यवस्था मोड की गति 35 किमी प्रति घंटे तक है, जबकि स्कूटर स्पोर्ट मोड पर 65 किमी प्रति घंटे तक सक्षम है। दूसरी तरफ, टर्बो मोड 75 किमी प्रति घंटे की शीर्ष गति देता है। इससे ओकिनावा भारत में सबसे तेज़ इलेक्ट्रिक स्कूटर प्रशंसा करता है, जो अपने प्रत्यक्ष प्रतिद्वंद्वी हीरो इलेक्ट्रिक फोटॉन से खिताब पकड़ता है।

ओकिनावा प्रशंसा की कीमत 59,88 9 रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) है और यह तीन रंगों में उपलब्ध है- काले, नीले रंग के काले और काले रंग के साथ बैंगनी।

Facebook Comments