Xiaomi Poco F1 के इन वेरिएंट को आज खरीदने का मौका

Xiaomi के ऑल-ब्रांड Poco Poco F1 का पहला स्मार्टफोन पिछले महीने भारत में लॉन्च किया गया था । शाओमी Poco एफ1 के तीन वेरिएंट की फ्लैश सेल आज दोपहर 12 बजे ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट और कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट Mi.com पर होगी । 6 gb ram/Poco का F1 ६४ gb स्टोरेज, 8 gb ram/8gb २५६ gb स्टोरेज और स्पेशल आर्मर्ड एडिशन आज ही खरीदने का मौका है । आर्मर्ड एडिशन का इस्तेमाल केवलर के बैंक पैनल पर किया गया है । इस फ्लैश सेल का मतलब स्टॉक सीमित है, इसलिए सेल शुरू होने से पहले साइट पर जाएं । सभी चीजें आप जानते हैं, नाम, संख्या, भुगतान विस्तार (कार्ड नंबर) की जरूरत है सहेजें । सेल शुरू होते ही सबसे पहले फोन को कार्ट में रखें । याद है कि 6 gb RAM और128gb स्टोरेज मॉडल पहले से ही ओपन सेल में बेचा जा रहा है ।

Xiaomi Poco F1 कीमत और फीचर

बाजार में शाओमी Poco एफ1 को 6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट 20,999 रुपये में बेचा जाएगा। दूसरी ओर, 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज Variet की कीमत 23,999 रुपये होगी। फोन का 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट 28,999 रुपये में बेचा जाएगा । इस स्मार्टफोन में पॉली बैंक है । यह Roso रेड, स्टील ब्लू और ग्रेफाइट ब्लैक कलर में उपलब्ध होगा । इसके अतिरिक्त Poco का एक आर्मर्ड संस्करण F1 (8 gb RAM/२५६ gb संग्रहण) की कीमत भी २९,९९९ रुपए से कम की पेशकश की गई है । Poco एफ1 ने आर्मर्ड एडिशन के बैंक पैनल पर केवलर का इस्तेमाल किया है। डुअल-सिम Xiaomi Poco F1 ऑफ़ बॉक्स एंड्रॉयड ८.१ Oreo पर चलेगा Miyuai ९.६ के आधार पर । MIUI 10 जल्द ही अपडेट दिए जाने का वादा कर रहा है । कंपनी ने एंड्रायड पी अपडेट देने पर भी भरोसा जताया है । Xiaomi ने जानकारी दी है कि यह Poco F1 के लिए Miyuai के कस्टमाइज वर्जन के इस्तेमाल में ला रही है । अंतरफलक थोड़ा परिवर्तन किया है । Poco लांचर शेयर एंड्रॉयड यूआई की तरह लगता है । तीसरे पक्ष के एप्लिकेशन आइकन के लिए भी समर्थन करते हैं । Poco F1 में ६.१८ इंच का डिस्प्ले है जो २.५ डे लॉन्च गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन के साथ आता है । इसका पहलू अनुपात 18.7:9 है । फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन ८४५ प्रोसेसर का इस्तेमाल होता है, जो Likavidkuul टेक्नोलॉजी के साथ आता है । जैसा कि हमने आपको पहले बताया था, Jugalabadi के लिए 6 जीबी और 8 जीबी रैम दी गई है । कैमरा सेटअप की बात करें तो Xiaomi ने Poco F1 के पिछले हिस्से पर दो कैमरे लगाए हैं । प्राइमरी सेंसर 12 मेगापिक्सल का है । यह सोनी IMAX ३६३ सेंसर है । इसी सेंसर का इस्तेमाल शाओमी में mi 8 और mi Mix 2s जैसे फ्लैगशिप फोनों में किया गया है । दूसरा 5 मेगापिक्सल सैमसंग का गहराई सेंसर है । फ्रंट कैमरा 20 मेगापिक्सल HDR और एअर इंडिया ब्यूटी फीचर्स से लैस है । फोन अवरक्त प्रकाश है कि चेहरे में काम में आता है अनलॉक सुविधा है । Xiaomi ने बताया कि एअर इंडिया के लिए कैमरे को देखते हुए और भी दृश्य पहचान की सुविधा है. कंपनी ने डायरेक् ट एचडी साउंड सपोर्ट की बात की है ।

Poco F1 इनबिल्ट स्टोरेज के लिए तीन ऑप्शन है-६४ gb, १२८ gb और २५६ gb । हाइब्रिड सिम स्लॉट की मदद से यूजर स्टोरेज को २५६ GB तक बढ़ा सकते हैं । कनेक्टिविटी फीचर में 4जी +, vioeltiy, वाई-फाई ८०२.११ एसी, ब्लूटूथ ५.०, यूएसबी टाइप-सी और ३.५ एमएम हेड फोन्स जैक शामिल हैं । accelerometer, Abiot लाइट सेंसर, डिजिटल कॉटन, gyroscope और parakasimiti सेंसर इस फोन का हिस्सा हैं । गौर है कि इस फोन में ४००० mah की बैटरी है जो क्विक चार्ज 3 को सपोर्ट करती है

Facebook Comments