बुढ़ापे में लोग मंदिर राम नाम का जाप करते हैं और ये मैडम, ब्रा….

व्यक्ति का बुढ़ापा आते ही उसे यह लगने लगता हैं कि अब उसकी ज़िंदगी में कुछ नहीं बचा हैं और अब वह धीरे-धीरे मौत के मुँह में जाने वाला हैं. बुढ़ापा आने से लोग अपने चेहरे को भी देखना पसंद नहीं करते क्योंकि उस पर झुर्रियां आ जाती हैं, लेकिन आज हम जिस महिला के बारे में आपको बताने जा रहे हैं उसे देखने के बाद आप हैरान रह जाएंगे. जी दरअसल में हम बात कर रहे हैं 83 वर्ष की Dorrie Jacobson की, जो पेशे से एक मॉडल हैं. Dorrie काफी बूढी हो चुकी हैं लेकिन आप उन्हें देखकर यह नहीं कह सकते हैं.

Dorrie Jacobson लास वेगास की रहने वाली हैं और उन्होंने कई फोटोशूट्स करवाएं है जो बहुत ही हॉट और सेक्सी हैं.

सभी फोटोशूट्स में Dorrie Jacobson का एक अलग ही लुक सामने आता हैं. Dorrie Jacobson ने अक्सर ही Lingerie में फोटोशूट्स करवाएं हैं जो वाकई में बहुत ही शानदार रहे हैं.

इन्हे Lingerie मॉडल के नाम से जाना जाता है क्योंकि इन्होने सबसे ज्यादा फोटोशूट्स Lingerie में ही करवाएं हैं. ये खुद एक बार कह चुकी है कि इन्हे Lingerie पहनना बहुत पसंद हैं.

Dorrie कहती हैं कि उनका मकसद केवल दुनिया को ये बताना हैं कि 80 के बाद भी Sexy दिख सकना संभव हैं.

आपको बता दें कि Dorrie एक बहुत ही पॉपूलर फ़ैशन ब्लॉगर हैं और इन्होने मॉडलिंग करना शुरू करते वक्त ही यह ठान लिया था कि ये बूढी होने के बाद भी मॉडलिंग करेंगी.

इनकी तस्वीरें इनके बोल्ड और सेक्सी होने का पूरा सबूत देती हैं. इंस्टाग्राम पर इनके नाम का एक अकाउंट भी हैं जिस पर ये आए दिन अपनी तस्वीरें पोस्ट करती हैं. इनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर इनके 24.9k followers हैं.

Facebook Comments