7 से 9 सितम्बर प्रेम राशिफल: इन राशि के लोगों के लिए मेहरबान होंगें प्यार के सितारे

मेष राशि:  प्रेम प्रसंगों की संभावनाए बनेंगी। पर अनैतिक संबंधों अथवा भावनात्मक संबंधों में संयम के अभाव की वजह से आपकी प्रतिष्ठा खंडित हो सकती है। 12-10-18 के बाद प्रेम प्रकरण के कारण आपके कैरियर को हानि नहीं पहुंच इसका ध्यान रखें।

वृष राशि: आप आज किसी ऐसे दोस्त के साथ प्यार का इजहार करने के लिए ललचाएंगे, जिससे आप खुद आकर्षित रहे हैं। फिर भी दोस्ती के अलावा किसी भी तरह के व्यवहार के लिए आप तैयार नहीं होंगे। सावधान रहें, आपका दिल आहत ना हो।

मिथुन राशि: मिथुन राशि वालों के लिए नया साल मिलाजुला समय लाने का संकेत दे रहा है। एक तरफ तो आप और आपके पार्टनर के बीच प्यार भरी ढेर सारी डेटिंग्स की संभावना दिख रही है, वहीं दूसरी तरफ जमकर तकरार होने के संकेत भी मिल रहे हैं।

कर्क राशि: गाड़ी चलाते समय सावधान रहें। हँसी-मज़ाक में कही गयी बातों को लेकर किसी पर शक़ करने से बचें। पारिवारिक सदस्यों की मदद आपकी ज़रूरतों का ख़याल रखेगी।

सिंह राशि: यह सप्ताह आपके लिए मिश्रित रहेगा। कार्यस्‍थल और घर में व्यस्त रहेंगे। व्यस्तताओं के कारण प्रेमी जीवन में निराशा देखी जा सकती है। आप समय शायद ही दे पाएं। इसका आपके प्रेमी जीवन पर प्रतिकूल प्रभाव देखा जा सकता है।

कन्या राशि: वर्ष की शुरुआत में दूसरे स्थान में गुरु का भ्रमण परस्पर प्रेम भावनाओं को बढ़ाकर संबंधों में अनुराग लाएगा। आप अपने प्रिय के साथ मुलाकात में अधिक समय व्यतीत करेंगे। पर हर पल प्रेम में सुध-बुध खो देना भी तो ठीक नहीं। ग्यारवहें स्थान का राहु आपको संबंधों में एलर्ट रहने की चेतावनी देता है। लोगों से छिपाए हुए संबंध जगजाहिर हो सकते हैं।

तुला राशि: आज आप अनजान व्यक्ति को अपनी ओर आकर्षित कर सकते हैं। आप पाएंगे कि सामने से गुजरने वाले किसी सुंदर व्यक्ति की ओर आप भी आज आकर्षित हो रहे हैं। आज आप आजाद रहना चाहते हैं।

वृश्चिक राशि: वृश्चिक राशि वाले दोस्तों, दिल थाम लें क्योंकि नए साल में अपनी लव लाइफ का कैलेंडर जानने के बाद आप एक ही बात कहने वाले हैं- साल हो तो ऐसा, वाह! दोस्तों, इस साल आपके सितारे आप पर खुल कर मेहरबान होने वाले हैं।

धनु राशि: आपको सेहत से जुड़ी परेशानियों के चलते अस्पताल जाना पड़ सकता है, अतः सावधानी अपेक्षित है। आपके ख़र्चों में बढ़ोतरी होगी, जो आपके लिए परेशानी का सबब साबित हो सकती है। पारिवारिक तनावों को अपनी एकाग्रता भंग न करने दें। बुरा दौर ज़्यादा सिखाता है।

मकर राशि: प्रेम संबंधों को लेकर यह सप्ताह आपके अनुकूल नहीं रहेगा। खराब स्वास्‍थ्य को असर आपके व्यवहार पर भी पड़ेगा। ‌जिस कारण आपका साथी परेशान हो सकता है। प्रेम संबंधो में खटास महसूस की जा सकती है।

कुम्भ राशि: कुंभ राशि वालों के लिए नया साल शुरूआत में थोड़े कठिन समय का संकेत कर रहा है। बहुत संभव है कि आपके और आपके पार्टनर के बीच बार- बार मतभेद की स्थिति बने। बेहतर होगा कि आप संयम बनाएं और हर बात पर सीधे लड़ने और इल्जाम लगाने से बाज आएं। बिना सोचे- समझे किसी भी निर्णय पर एकदम से पहुंचने की गलती बिलकुल ना करें।

मीन राशि: अपने पार्टनर की खोज में लगे लोगों को आज अपने पेशे के अन्दर ही कोई जीवनसाथी मिल सकता है। पिछले दिनों आप अपना अनुकूल पार्टनर खोजने में भले ही नाकाम रहे हैं, पर आज आपके मन मुताबिक जीवनसाथी मिलने की पूरी संभावना है।

Facebook Comments