इस हीरोइन को पसन्द है शेर के सोना इसलिए पाल रखा है शेर…

आपने अपने घर में कुत्ता या बिल्ली सहित दूसरे घरेलू जानवर पाले होंगे, लेकिन कभी आप शेर पालने की सोच सकते हैं। लेकिन हॉलीवुड की एक एक्ट्रेस मेलानी ग्रिफिथ ने शेर को अपना पालतू बनाया हुआ है।

शेर और हॉलीवुड एक्ट्रेस मेलानी ग्रिफिथ की दोस्ती के बारे में जिसने भी सुना और देखा सब हैरान रह गया। मेलानी शेर के साथ ऐसे बर्ताव करती हैं मानो वो शेर नहीं बल्कि उनके घर का पालतू कुत्ता हो। साथ उठने-बैठने के अलावा मेलानी अपने शेर के साथ बेड भी शेयर करती हैं।

मेलानी ग्रिफिथ के घरवालों ने सालों पहले उन्हें तोहफे में अफ्रीका का शेर भेंट किया। घरवालों के इस तोहफे से वो बेहद खुश हो गई। शेर के प्रति उनके भीतर हमेशा से लगाव था। जब घरवालों ने तोहफे में शेर गिफ्ट किया तो उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा। मेलानी ने उसे अपने बच्चे की तरह पाला। उसे प्यार से नील का नाम दिया।
नील भी मेलानी से इतना घुल मिल गया कि वो उनका कभी नुकसान नहीं पहुंचाता। मेलानी बताती है कि वो नील के साथ एक ही घर में एक ही बिस्तर पर सोती हैं। वो शेर के साथ खाना खाती हैं, नहाती है और खूब मस्ती करती हैं। नील और मेलानी एक ही स्वीमिंग पूल में मस्ती करते हैं और रात के वक्त एक ही बड पर सोते हैं।

Facebook Comments