शर्मनाक ! पहले की लूटपाट फिर पति के सामने ही पत्नी के Private Part में डाला……

असम की राजधानी गुवाहाटी से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है जिससे चारों और सनसनी फेल गई. बताया जा रहा है कि एक दंपति को बंधक बनाकर पति के सामने महिला के साथ 8 लोगों ने गैंगरेप किया. यही नहीं बल्कि दंपति के साथ बेरहमी से मारपीट की और उसके पास मौजूद सभी कीमती सामान भी ले उड़े. इसके बाद घायल अवस्था में दंपति थाने पहुंचा और शिकायत दर्ज कराई जिसके बाद 8 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया.

दंपति के मुताबिक़ दोनों पति पत्नी कम्पूर से होजई जा रहे थे. दंपति का कहना है कि वह जब चापरमुख पहुंचा तो वहां से होजई जाने के लिए उन्हें कोई साधन नहीं मिल रहा था जिसके चलते उसने मरजोत अली (मुख्य आरोपी) नाम के व्यक्ति से सहायता मांगी जो उन्हें मदद करने के बहाने काकोटीनाम गांव ले गया. जिस सुनसान जगह युवक लेकर गया था वह पहले से ही आरोपी के सात साथी मौजूद थे.

मौका देखा इन लोगों ने दोनों पति पत्नी पर हमला कर दिया इसके बाद पति के सामने महिला के साथ 8 लोगों ने बारी-बारी से रेप किया. वहीं दोनों को बुरी तरह से घायल कर कीमती सामान लेकर फरार हो गए. इसके बाद घायल अवस्था में युवक पुलिस स्टेशन पंहुचा और आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई. पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और छानबीन करने में जुटी हुई है.

Facebook Comments