कैश न होने की वजह से इन एक्टर्स ने तोड़ी थी शादी….

बता दें कि दोनों ने 2014 में सगाई की थी। इसी बीच दोनों की सगाई टूटने की खबर सामने आई थी। खबरों की माने दोनों के बीच कई मुद्दों को लेकर तनाव बना हुआ है और अब बताया जा रहा है रिश्तों में बढ़ती दरार को देखते हुए शक्ति और नेहा ने ब्रेकअप कर एक दूसरे से अलग होने का फैसला लिया है।

मेरी आशिकी तुमसे ही फेम एक्टर शक्ति अरोड़ा और टीवी एक्ट्रेस नेहा सक्सेना शादी के बंधन में बंध गए हैं। बात दें कि दोनों की गुपचुप तरीके से शादी की हैं जिसमें परिवार और चुनिंदा लोग ही शामिल हुए।

पिछले साल ही दोनों विवाह के बन्धन में बंधने वाले थे लेकिन डीमॉनीटाइजेशन की वजह से शक्ति और नेहा ने शादी के प्लान को पोस्टपोन किया था। खैर इन सभी खबरों को दरकिनार कर दोनों एक्टर्स ने शादी कर ली है। बता दें कि इनकी शादी की तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई है। अचानक शादी की खबर से फैंस काफी हैरान हैं। वहीं नेहा ने टाइम्स ऑफ इंडिया को कहा कि हां मैं और शक्ति ने शादी कर ली है।

 

दोनों पहली बार टीवी शो तेरे लिए में साथ काम किया था। दोनों की जोड़ी को लोगों ने पसंद भी किया था। बता दें कि कई सालों तक एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने शादी कर ली हैं।

 

Facebook Comments