आज का मेष राशिफल, 7 सितंबर 2018: जानें आज का दिन मेष राशि वालों के लिए कैसा रहेगा

मेष राशि के लोगों की कैसी है ग्रह दशा, कैसा रहेगा 1सितंबर का दिन, घर, दफ्तर ऑफिस में कैसा बितेगा समय। दोस्तों और परिवार के बीच कैसे बैठाए सामंजस्य, आज निवेश करने में लाभ मिलेगा या हानी, शुभ समाचार के क्या हैं संयोग, नौकरी, धन लाभ परिवार, मित्रों के साथ कैसा रहेगा आपका व्यवहार, छात्रों के लिए कैसा है आज का दिन, क्या कहते हैं आपके सितारे। किस राशि के जातकों को आज मिल रहा है लाभ। जानिए 7सितंबर 2018 के मेष राशिफल के स्पेशल अंक में।

7 सितंबर 2018 आज का दिन मेष राशि के जातकों के लिए कैसा रहेगा-

आज का दिन आपका काफी अच्छा गुजरने वाला है। आज आपने जो भी काम सोच रखे हैं वो सभी पूर्ण होंगे। नौकरी कर रहे लोगों के लिए आज का दिन काफी अच्छा गुजरने वाला है। जल्द ही आपको अच्छी खबर मिलेगी। अगर किसी भी शुभ कार्य के लिए जा रहें हैं तो अपने बड़ों का आशिर्वाद जरूर लें। पढ़ने वाले छात्र एकाग्र मन से पढ़ाई करें। लेकिन मेष राशि के जातकों को ध्यान देना होगा की आप अपने स्वास्थ्य को लेकर थोड़ा सतर्कता बरते जहां तक संभव हो बाहर जा रहें हो तो घर का ही खाना प्रेफर करें।

आज पार्टनर के साथ कैसा रहेगा 7सितंबर 2018 का दिन-

मेष राशि के जातकों का आज का दिन जीवनसाथी के साथ काफी अच्छा गुजरेगा। लेकिन जिनकी अभी शादी नहीं हुई है उनकी अपने पार्टनर के साथ किसी बात को लेकर अनबन हो सकती है। लेकिन किसी एक को समझना होगा इसलिए आप जो भी अनबन है उसे खुद आगे बढ़ कर जल्द ही दूर कर लें।

7 सितंबर 2018 मेष राशि के लिए आज का कल्याणकारी उपाय-

मेष राशि के जातक शुक्रवार को देवी मां की पूजा करेंय, महिलाएं माता रानी को मंदिर में सिंदूर और लाल चुड़ियां चढ़ाएं।

Facebook Comments