जानिये आखिर क्या चीज इस माहिला को लगी अजीब, पलटकर किया ये काम…

मेट्रो में लड़कियों के साथ छेड़छाड़ का मामला कई बार सामने आया है। वहीं एक बार फिर बेंगलुरु मेट्रो में एक शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। यहां एक लड़के ने लड़की के साथ ऐसी गंदी हरकत जिसके बाद लोगों ने उसकी जमकर पिटाई की।

महिलाओं की सुरक्षा को लेकर जहां सरकार कई तरह के कानून ला रही हैं, वहीं देश में कुछ ऐसे भी लोग जिन पर इन कानून का कोई असर नहीं होता।

 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इस घटना के बाद युवक को जयानगर थाने की पुलिस को सौंपा गया है। पुलिस ने बताया कि युवक का नाम बी हेगड़े है, वह उत्तर कन्नड़ जिले के सिरसी का रहने वाला है।

वहीं, युवती बेल्लनडूर की एक प्राइवेट कंपनी में काम करती है। शाम को वह बानाशंकरी जाने के लिए राजाजीनगर स्टेशन से मेट्रो में सवार हुई थी। भीड़ के कारण वह खड़ी थी।

थोड़ी देर बाद एक युवक उसके ठीक पीछे आकर खड़ा हो गया। वह उससे चिपकने लगा। युवती को कुछ अजीब लगा। उसने युवक को चेतावनी देकर पीछे हटने को कहा। इसके बावजूद वह भीड़ होने की बात कहकर वहीं खड़ा रहा।

थोड़ी देर बाद युवती को कुछ अजीब लगा उसने पीछे मुड़कर देखा तो युवक की पैंट की जिप खुली थी। इस देखकर युवती ने शोर मचाया तो यात्रियों ने युवक को पड़कर पीटा। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज करके जेल भेज दिया है।

 

Facebook Comments