OMG: MP में बाथरूम में पकाया जा रहा है मिड डे मील….

जहां स्कूल में बच्चों के लिए पकाया जाने वाला मिड डे मील स्कूल की रसोई के बजाय बाथरूम में पकाया जा रहा है। जो स्कूल में पढ़ने वाले बच्चों के स्वास्थ्य के लिए एक बड़ा खतरा बन रहा है।

मामला मीडिया में आने के बाद भी बच्चों के लिए बनाया जा रहा मिड डे मील बाथरूम में ही पकाया जा रहा है। इस स्कूल में करीब 85 बच्चे पढ़ते हैं जिसने स्वास्थ्य से खिलवाड़ किया जा रहा है।

मामला मध्य प्रदेश के दमोह जिले के मुडा गांव का है जहां ये स्कूल के बाथरूम में बच्चों के लिए मिड डे मील बनाने का मामला सामने आया है। स्थानीय लोगों के मुताबिक यहां एक ही बिल्डिंग में प्राइमरी और मिडल स्कूल संचालित होते हैं।

 

इस मामले में सफाई देते हुए स्कूल प्रशासन ने इस घटना के लिए ठेकेदार को जिम्मेदार बताया है। उन्होंने कहा कि स्कूल की इमारत का निर्माण पूरी तरह नहीं हो सका है. जिसमें स्कूल की रसोई का हिस्सा शामिल है। स्कूल में कार्यवाहक प्रधानाचार्य बृजेश पटेल का कहना है कि स्कूल की इमारत का उद्घाटन हो चुका है लेकिन रसोई का काम पूरा नहीं हो पाया है। उन्होंने बताया कि मैंने इस बारे में कॉन्ट्रेक्टर और अपने वरिष्ठ अधिकारियों से शिकायत कर चुका हूं लेकिन अभी तक इस समस्या का कोई हल नहीं निकला है

Facebook Comments