‘दस का दम’ में गूंजेगी मीका सिंह की आवाज़ टीवी शो ….

बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान जहँ अपनी आगामी फिल्म ‘रेस 3’ में काफी व्यस्त हैं तो वहीँ इनका एक टेलीविज़न रियलिटी शो भी जल्द आने वाला है. करीब 9 साल बाद सलमान खान का टेलीविज़न शो ‘दस का दम’ एक बार फिर से शुरू हो रहा है जिसकी सारी तैयारी हो चुकी हैं. बिग बॉस के बाद सलमान खान अब इस शो के तीसरे सीजन को होस्ट करेंगे. इससे पहले के दो सीजन को भी सलमान खान होस्ट कर चुके है पर बीच में इसे बाद कर दिया था.

सूत्रों के मुताबिक सलमान खान के इस नए शो ‘दस का दम’ के लिए बॉलीवुड के मशहूर गायक मीका ने एक गाना गया है. माना जा रहा है कि मीका सिंह ने इस शो के टाइटल ट्रैक को अपनी आवाज दी है. वहीं शो की शूटिंग मई से शुरू की जाएगी. जिसके लिए फिल्म सिटी में सेट तैयार किया जा रहा है. ऐसा भी बताया जा रहा है कि ‘दस का दम’ का तीसरा सीजन ‘कौन बनेगा करोड़पति’ की तरह आम लोगों के साथ इंटरेक्टिव भी होगा. इस शो को सोनी टीवी पर प्राइम टाइम प्रसारित किया जायेगा. यह शनिवार और रविवार को ही दिखाया जायेगा.

मीका सिंह ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा कि मैं ‘दस का दम’ के टाइटल ट्रैक को लेकर काफी खुश हूं. ‘दस का दम’ के पूर्व के टाइटल ट्रैक की रिकॉल वैल्यू बहुत ज्यादा है, इसलिए हमारे पास आज की पीढ़ी की संगीत की पसंद से मेल खाने योग्य गाना बनाने का बड़ा काम था. वहीँ सलमान खान के बारे में मीका सिंह ने कहा कि मैं भी सलमान का बहुत बड़ा फैन हूं. वह मेरे लिए बड़े भाई जैसे हैं और मैं उत्सुकता के साथ इस गेम शो के वापस आने और दमदार सलमान के प्रसिद्ध ‘दस का दम’ डायलॉग ‘कितने प्रतिशत भारतीय’ सुनने का इंतजार कर रहा हूं.

Facebook Comments