अंतिम 3 वनडे के लिए इन 5 भारतीय खिलाड़ी को मिल सकता है मौका, नंबर 3 का चयन होंना लगभग तय

भारतीय क्रिकेट कण्ट्रोल बोर्ड ने वेस्टइंडीज के खिलाफ सिर्फ 2 वनडे मैचों के लिए टीम इंडिया का ऐलान किया था, लेकिन अब दोनों मुकाबले खेले जा चुके हैं। ऐसे में तीन वनडे मैचों के लिए बीसीसीआई भारतीय टीम का ऐलान करेगी। आज हम आपको 5 ऐसे खिलाड़ी के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे अंतिम 3 वनडे के लिए भारतीय टीम में जगह दी जा सकती है।

अंतिम 3 वनडे के लिए इन 5 भारतीय खिलाड़ी को मिल सकता है मौका, नंबर 3 का चयन होंना लगभग तय

5. दिनेश कार्तिक – इन दिनों देवधर ट्राफी खेला जा रहा है जिसमे भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक भी खेलते हुए नजर आ रहे हैं और मंगलवार को उन्होंने इंडिया ए के लिए खेलते हुए 99 रनों की पारी खेली थी। इस वजह से वेस्टइंडीज के खिलाफ अंतिम तीन मुकाबले में कार्तिक को मौका दिया जा सकता है।

4. दीपक चाहर – वेस्टइंडीज के खिलाफ भारतीय तेज गेंदबाज अभी तक असरदार साबित नहीं हुए है। इस चीज को ध्यान में रखते भारतीय चयनकर्ता अंतिम 3 वनडे के लिए दीपक चाहर को मौका दे सकते हैं, क्योंकि इस साल आईपीएल में उन्होंने अच्छी गेंदबाजी की थी।

3. इशान किशन – इस युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ने पिछले कुछ समय से घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन किया है इस वजह से बहुत सारे क्रिकेट फैन्स उम्मीद कर रहे हैं कि वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज में इशान किशन को मौका मिले।

2. मयंक अग्रवाल – वेस्टइंडीज के विरुद्ध टेस्ट सीरीज में इस भारतीय बल्लेबाज को टीम इंडिया में जगह दी गई थी, लेकिन डेब्यू करने का मौका नहीं मिल पाया था। जबकि घरेलू क्रिकेट में मयंक ने शानदार प्रदर्शन किया है। इस वजह से बीसीसीआई अंतिम तीन वनडे के लिए उन्हें टीम इंडिया में जगह दे सकती है।

1. पृथ्वी शॉ – इस युवा बल्लेबाज ने वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज में तूफानी अंदाज में बल्लेबाजी की थी। जिस वजह से आज भी उनकी खूब तारीफ़ हो रही है। ऐसे में अंतिम 3 वनडे मैच के लिए भी भारतीय क्रिकेट कण्ट्रोल बोर्ड पृथ्वी को टीम इंडिया में जगह दे सकती है।

Facebook Comments