प्रेम राशिफल 28 सितम्बर: जानिए आज किन राशि वालों को मिलेगा अपना खोया हुआ प्यार

मेष राशि: आज अपने प्रेम संबंध के विकास पर ध्यान दें। आपका ध्यान कई दिशाओं में बंटा हुआ है, किन्तु इस समय सभी प्रयास अपने साथी को महत्वपूर्ण महसूस कराने में लगाने चाहिएं। भविष्य में इसका लाभ अवश्य मिलेगा। आज आप दिन भर हाल में मिले दोस्त के बारे में सोचते रहेंगे। यह क्षणिक आकर्षण के अलावा कुछ नहीं, इसलिए अपनी भावनाओं पर लगाम लगाएं और आगे बढ़ने की कोशिश ना करें।

मिथुन राशि: प्रेम संबंधित मामलों के लिए समय सामान्य रहने की संभावना है। आप अन्य क्रियाकलापों में अधिक व्यस्त रहने के कारण प्रेम जीवन को कुछ कम समय दे पाएंगे जिसकी शिकायत आपके प्रियतम को आपसे रहेगी। इसलिए जहां तक संभव हो अपने प्रीतम को भी समय दें। यदि आप विवाहित हैं तो दांपत्य जीवन अच्छा रहेगा और आपके रिश्ते में आपसी समझ विकसित होगी। जीवनसाथी के साथ मिलकर आप परिवार में कोई बड़ा निर्णय ले सकते हैं।

तुला राशि: प्रेम संबंधित मामलों के लिए समय बेहतरीन रहने की संभावना है। आप एक-दूसरे के प्यार में आगे बढ़ेंगे और एक-दूसरे को भरपूर अपनापन और प्रेम देंगे। रिश्ता खिलेगा और आप दोनों अपने रिश्ते में आगे बढ़ेंगे। इस दौरान आप एक दूसरे के साथ परिणय सूत्र में बंधने का प्रयास करेंगे। यदि आप विवाहित हैं तो जीवन साथी के माध्यम से समाज में तरक्की प्राप्त होगी तथा आप प्रसन्न भी रहेंगे जिससे आपका रिश्ता पहले से और मजबूत हो जाएगा।

कुम्भ राशि: अगर आप किसी को पसंद करते हैं तो अपनी पसंद को जाहिर करने के लिए आज का दिन बिलकुल अच्छा नही है। हो सकता है कि आपको गलत समझा जाए। उस समय तक इन्तजार करें जब तक सामने वाला आपसे खुद बात न करना चाहे। धीरज का फल मीठा होता है। अपनी दोस्ती और भावनाओं को नियंत्रण में रखें ताकि अपनी किसी अनियंत्रित बात या काम की वजह से आपकी गलत छवि न बन जाए।

कुम्भ राशि: आप हमेशा से अपने प्रेम सम्भंधों में मधुर, कोमल और ख़ुशमिज़ाज रहे है और इसके कारण अतीत में आपका सफर बेहतरीन रहा है। बहरहाल, आज आपको एहसास होगा की जो आपके प्रेम सम्भंधों में हो रहा है, वह वास्तव में गंभीर है। यह स्थिति काफी भयानक प्रतीत होगी, लेकिन आपको ये समझना चाहिए की ये कदम उठाने की वजह से आपका जीवन समृद्ध होगा। आपको संतोष तभी मिलेगा जब आप पूरी तरह से इसमें डूब जाओगे, बजाय की सिर्फ ऊपरी तौर से इसका आंकलन करो।

Facebook Comments