रॉयल एनफील्ड की Classic 350 हुई लॉन्च, रियर डिस्क ब्रेक की मिलेगी सुविधा

वक्त के साथ-साथ लोगों की पहली पसंद बनती जा रही रॉयल एनफील्ड अब और भी स्मार्ट होती जा रही है। अपने ग्राहकों का ध्यान रखते हुए कंपनी अपनी बाइक्स को अपडेट कर रही है। इसके साथ ही साथ नए मॉडल्स भी उतार रही है। कंपनी ने अपनी पॉपुलर बाइक Classic 350 को अपग्रेड किया है।

रॉयल एनफील्ड ने अब Classic 350 के बेस वेरियंट में अब स्टैंडर्ड रियर डेस्क ब्रेक की सुबिधा दे दी है। शुरुआत में केवल गनमेटल ग्रे और रेडिच वेरियंट में मिलने वाली रियर डिस्क ब्रेक की सुविधा अब क्लासिक 350 के सभी वेरियंट में उपलब्ध होगी।। कीमत की बता करें तो रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 रियर डिस्क ब्रेक वेरियंट की शुरुआती कीमत 1.47 लाख रुपये (पुणे में एक्स शोरूम कीमत) है। आप इस बाइक को रॉयल एनफील्ड के डीलरशिप पर 5,000 रुपये देकर बुकिंग कराई जा सकती है।

इसके साथ ही कंपनी ने इस बाइक सिर्फ रियर डिस्क ब्रेक की ही सुविधा दी ही बाकी इसके इंजन में किसी भी तरह का कोई बदलाव नहीं किया है। इंजन की बात करें तो बाइक में 346cc का सिंगल सिलिंडर इंजन है, जो 20PS की पावर और 28Nm टॉर्क देता है। इसमें 5-स्पीड ट्रांसमिशन दिया गया है।

मिली जानकारी के मुताबिर अभी हाल ही में रॉयल एनफील्ड ने Himalayan Fi ABS और Classic 500 ABS को मार्किट में उतारा था। रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 रियर डिस्क ब्रेक वेरियंट का मुकाबला बजाज डोमिनोर से माना जा रहा है इसके अलावा यह बाइक UM Renegade Sports S को भी चुनौती देती है। खैर अब देखना होगा की ग्राहकों को यह बाइक अब कितना लुभाती है।

Facebook Comments