मिलिंद सोमन 52 की उम्र में दूल्हा बनने को तैयार हैं….

अपनी फिट बॉडी को लेकर अक्सर ही सुर्ख़ियों में रहने वाले मिलिंद सोमन जल्द ही अपनी गर्लफ्रेंड से शादी करने वाले हैं. जी हाँ इन दिनों मिलिंद अपनी गर्लफ्रेंड से शादी को लेकर काफी सुर्ख़ियों में चल रहे है.

आप सभी को पता ही हो कि मिलिंद जल्द ही अपनी गर्लफ्रेंड के साथ शादी करने वाले है और ठीक इसके पहले उनके ब्रेकअप की खबरें बहुत वायरल हुई थी. अब खबर ये है कि जल्द ही दोनों शादी के बंधन में बंधने जा रहे है और इसकी तैयारियां भी शुरू हो चुकी हैं. मिलिंद और उनकी गर्लफ्रेंड की एक तस्वीर हाल ही में काफी वायरल हो रही है इस तस्वीर में मिलिंद की गर्लफ्रेंड अंकिता कंवर ने हाथो में मेहँदी लगाई हुई है.

 

मिलिंद और अंकिता अक्सर ही सुर्ख़ियों में रहते है कभी अपनी तस्वीरों की वजह से तो कभी उम्र की वजह से. मिलिंद को उनके रिलेशन को लेकर कई बार ट्रोल भी किया जा चुका हैं. मिलिंद और अंकिता ने अपने प्यार को साबित किया हैं और दोनों ने दुनिया को दिखाया हैं कि प्यार के लिए उम्र कोई मायने नहीं रखती. सोशल साइट्स पर इन दिनों दोनों की ये तस्वीर बहुत तेजी से वायरल की जा रही हैं और दोनों की शादी की तैयारियां अलीबाग स्थित एक डेस्टिनेशन में चल रही है.

Facebook Comments