दुनिया का परवाह ना करते हुए अपने रिश्ते को नाम देने का फैसला,गर्लफ्रेंड से की सगाई…

खबरों की माने तो दोनों ने दुनिया का परवाह ना करते हुए अपने रिश्ते को नाम देने का फैसला कर लिया है। जी हां हाल ही में मिलिंद की गर्लफ्रेंड अंकिता ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है।

जिसमें वो मिलिंद का हाथ थामे हुए हैं. इस तस्वीर में गौर करने वाली बात यह है कि अंकिता की उंगली में अंगूठी दिखाई दे रही है।

53 वर्षीय मॉडल मिलिंद सोमन आए दिन अपनी अफेयर को लेकर खबर में बने रहे हैं। बता दें कि मिलिंद 27 वर्षिय अंकिता को काफी दिनों से डेट कर रहे हैं। जिसकी वजह से उन्हें पिछले दिनों ट्रोल किया गया था।

इस तस्वीर से साफ है कि दोनों ने सगाई कर ली है। मीडिया रिपोर्ट की माने तो मिलिंद कुछ महीने पहले अंकिता के होमटाउन गुवाहाटी भी गए थे। उन्होंने अंकिता के भतीजे के बर्थडे सेलिब्रेशन में भी हिस्सा लिया था। दोनों एक दूसरे को समझने को पूरा समय दे रहे हैं। इसे साथ ही मिलिंद इस वक्त अंकिता की फैमिली के साथ समय बिता रहे हैं।

खबरों की माने तो वो इस साल शादी के बंधन में बंध सकते हैं। बताया जाता है कि अंकिता और मिलिंद की उम्र में फासले को लेकर उनके गर्लफ्रेंड की फैमिली काफी नाराज थे। लेकिन मिलिंद अपने बिहेवियर से उनके परिवार वालों कतो इंप्रेस करने में लगे हैं। वैसे बता दें कि मिलिंद दूसरी बार शादी करने जा रहे हैंष इससे पहले उन्होंने एक्ट्रेस मिलिन जैम्पेनोई से शादी की थी।

Facebook Comments