गुजरात में 11 साल की मासूम का बेरहमी से कत्ल,रेप की आशंका….

घटना 6 अप्रैल 2018 की है। उस दिन सुबह के वक्त सूरत की पांडेसरा थाना पुलिस को सूचना मिली कि क्रिकेट मैदान के पास एक बच्ची की लाश पड़ी है। पुलिस का काफ़िला मौके पर जा पहुंचा। पुलिस लाश के आस-पास बारीकी से जांच पड़ताल की। मगर मौके से कोई सुराग नहीं मिला। इसके बाद पुलिस ने बच्ची की लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

गुजरात के सूरत में एक 11 वर्षीय मासूम बच्ची की बेरहमी से हत्या कर दी गई। पुलिस को आशंका है कि बच्ची का कत्ल रेप के बाद किया गया।पिछले 8 दिनों से पुलिस हत्या के इस मामले को सुलझाने की कोशिश कर रही है। पुलिस ने शहर में पोस्टर लगाकर इस केस से संबंधित जानकारी देने वाले को 20 हजार का नकद इनाम देने की घोषणा की है।

 

लेकिन 8 दिन बीत जाने पर भी पुलिस मृतक बच्ची की शिनाख्त नहीं कर पाई है। उसकी हत्या किसने और क्यों की। अभी इन सवालों के जवाब भी मिलना बाकी है। सूरत पुलिस मृतक बच्ची के परिवार और उसके हत्यारों तक पहुंचने की हर संभव कोशिश कर रही है।

पुलिस ने मृतक बच्ची और उसके हत्यारों से जुडी जानकारी देने वाले को 20 हजार का इनाम देने की घोषणा भी की है। जांच अधिकारी केबी झाला के मुताबिक बच्ची की हत्या गला और मुंह दबाकर की गई है।

मृतक बच्ची की लाश का पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टर ने बताया कि बच्ची के साथ बलात्कार किए जाने की आशंका को देखते हुए सैम्पल लेकर जांच के लिए एफएसएल भेजे गए हैं। सवा चार घंटे तक चले पोस्टमार्टम के दौरान बच्ची के शरीर के कई अंगों से अलग-अलग समय पर बने चोट के निशान मिले हैं।

 

मृतक बच्ची के शरीर के ऊपरी और भीतरी हिस्सों में करीबन 86 जगहों पर जख्मों के निशान मिले हैं। बच्ची कि शरीर पर मिले जख्मों को देखकर ही पुलिस को आशंका है कि उसके साथ बलात्कार हुआ होगा। हालांकि अभी फोरेन्सिक रिपोर्ट आना बाकी है।

बच्ची की हत्या कर उसे सूरत के पांडेसरा इलाके में फेंक दिया गया। जिस बदर्दी से बच्ची का कत्ल किया गया है, उसे देखकर यही लगता है कि इस कृत्य को अंजाम देने वाला कोई आम इंसान नहीं बल्कि शैतान ही होगा।

 

Facebook Comments