दिल्ली में दारोगा की बेटी के साथ दुष्कर्म, बनाया पोर्न

दिल्ली पुलिस में तैनात एक सब इंस्पेक्टर की नाबालिग बेटी से द्वारका में मंगलवार को दुष्कर्म की सनसनीखेज वारदात सामने आई है। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने पॉक्सो, आईटी एक्ट और दुष्कर्म की धाराओं में मामला दर्ज कर नाबालिग आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी का पिता भी दिल्ली पुलिस में सब इंस्पेक्टर है। पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश कर बाल सुधार गृह भेज दिया है। पुलिस के अनुसार, पीड़िता द्वारका स्थित सोसाइटी में रहती है जबकि आरोपी हरियाणा के बहादुरगढ़ में रहता है।

अश्लील वीडियो बनाए

पीड़िता ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि उसका चचेरा भाई आरोपी का दोस्त है और उसी ने करीब छह माह पहले दोनों की मुलाकात कराई थी। इसके बाद दोनों की दोस्ती हो गई। एक दिन आरोपी ने उसे मिलने के लिए बुलाया व नशीला पदार्थ पिलाकर अश्लील वीडियो बना लिया।

तड़के घर पहुंचा 

आरोपी ने कई बार वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाए। सोमवार को भी आरोपी ने उसे मिलने के लिए बुलाया था, लेकिन उसने इनकार किया तो आरोपी मंगलवार तड़के उसके घर पहुंच गया। दोनों के बीच कहासुनी के दौरान परिजनों ने उनकी बातें सुन ली और आरोपी को पकड़ लिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करने के बाद उसे बाल सुधार गृह भेज दिया।

Facebook Comments