वर्जिन मैरी की मूर्ति रो रही थी,लोग देख रह गये हैरान….

फादर पेपे ने लॉस क्रूसेस सन सेंटीनेल से कहा कि जब मैने गौर से देखा तो पाया कि मूर्ति वास्तव में रो रही है। मुझे लगता है कि यह हम सभी लिए चेतावनी है कि हम खुद को भगवान के करीब लाए और हिंसा करने से बचे। बता दें कि इस घटना को देखने के लिए लोग पूरे मैक्सिको से आ रहे हैं। यहां तक की टेक्सास के लोग भी इस घटना को देखने के लालायित हो रहे हैं। 

इस घटना को पहली बार रविवार को प्रार्थना सभा के दौरान देखा गया था। चर्च के पादरी फादर पेपे सेगुरा ने कहा कि एक व्यक्ति ने उन्हें मूर्ति से निकल रहें आसुओं के बारे में बताया। जिसके बाद मैने देखा कि लोग मूर्ति से निकल रहे आंसुओं को फिर से देखने के लिए मिटा दे रहे थे।

गुरूवार को मूर्ति से निकल रहें इन आंसुओं का परीक्षण करने के लिए एक दल चर्च में पहुंच गया है। जो ये निर्धारित करेगा कि मूर्ति से निकल रहे ये आंसू कोई चमत्कार हैं या फिर कुछ और। दल के प्रमुख कुलपति जिम विंडर ने कहा कि आप चमत्कार को साबित नहीं कर सकते लेकिन गलत स्पष्टीकरणों को अस्वीकार कर सकते हैं।

चर्च को चार घंटों के लिए बंद कर दिया गया था जब अधिकारी मूर्ति से निकल रहे आंसुओं के नमूने को एकत्रित कर रहे थे। नमूना इकट्ठा करने के लिए मूर्ति के आसपास की जगह की खुदाई भूी की जाएगी। जांच की इस प्रक्रिया में सालों लग सकते हैं।

होब्स में रहने वाली महिला लौरा राइट ने कहा कि यह असली है मूर्ति वास्तव में रो रही है। वह दुखी है। मैनेजर जुडी रॉनक्विलो के अनुसार, जब तक लोग आते रहेंगे, तब तक चर्च खुला रहेगा।  उन्होंने कहा कि वह कठिन समय से गुजर रही है, लेकिन जब मैंने इसे देखा, तो सबकुछ दूर चला गया। यह एक चमत्कार है, और कुछ भी नहीं है।

Facebook Comments