बीच शादी से लापता हुआ बच्चा,मिला शव……

खबर है कि लखनऊ के ठाकुरगंज गढ़ी पीर खां राजा के के खेत में संदिग्ध परिस्थितियों में 3 साल के बच्चे की लाश दिखाई पड़ी। बस यहीं नहीं बच्चे की लाश को सुबह कुत्ते नोंच रहे थे। जिसके बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। लोगों की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्चे के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

बताया जा रहा है कि एक परिवार शादी समारोह में ठाकुरगंज आया हुआ था। शुक्रवार रात 12 बजे बच्चा शादी समारोह से लापता हो गया था। परिवार वालों ने रात में ही बच्चे की गुमशुदगी की तहरीर थाना ठाकुरगंज को दे दी थी। लेकिन बच्चे का कोई पता नहीं चल सका। जिसके बाद शनिवार सुबह उसका शव खेत में पड़ा मिला है।

 

लोगों ने बताया कि शव को आवारा कुत्ते बुरी तरीके से नोंच-खसोट रहे थे। इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और पूरे मामले की जांच में जुट गई है। वहीं परिजन इसे हत्या बता रहे हैं।

बच्चे की मां ने अपने पति और अपनी जेठानी पर बच्चे की हत्या करने का आरोप लगाया है। पीड़िता ने बताया कि उसके पति और जेठानी के अवैध संबंध है। जिसके चलते इससे पहले भी चौक थाने में पीड़िता के द्वारा अपने पति के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई जा चुकी है।

फिलहाल मौके पर पहुंचे एसपी पश्चिम विकास चंद्र त्रिपाठी ने बताया कि हर पहलू की जांच की जा रही है और पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही यह साफ हो जाएगा कि बच्चे की हत्या है या संदिग्ध परिस्थितियों में मौत? उसके बाद ही उचित कदम उठाया जाएगा। दोषियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Facebook Comments