Breaking : वाराणसी से ही चुनाव लड़ेंगे PM मोदी, मिशन 2019 को लेकर सियासी हलचल तेज

मिशन 2019 को लेकर सियासी हलचल काफी तेज है और इसी बीच अब खबर आ रही है कि, पीएम मोदी वाराणसी से ही चुनाव लड़ेंगे। अभी तक ऐसी खबरें थीं की मोदी किसी और सीट से चुनाव लड़ सकते हैं। वहीं प्रियंका गांधी के शामिल होने के बाद सियासी हलचल तेज है।

वाराणसी से लड़ेंगे पीएम मोदी

पिछले कुछ समय से ऐसी खबरें थीं कि, पीएम अपनी संसदीय सीट वाराणसी छोड़कर किसी अन्य सीट से लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं। लेकिन अब इन खबरों का खंडन होता नजर आ रहा है और रिपोर्ट ऐसी आ रही हैं कि, अब पीएम वाराणसी से ही चुनाव लड़ने की बात सामने आ रही है। हालांकि अभी इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। वहीं राहुल लगातार पीएम पर हमलावर नजर आ रहे हैं। राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर देश को बर्बाद करने का आरोप लगाने के साथ ही उनको एक नाकाबिल इंसान बताया है। भाजपा के तीन बड़े राज्य पर किला फतह करने के बाद अब वह जनता के लिए सब कुछ करने को तैयार हैं और इसके लिए वह जनता से फिर वापसी की अपील करते नजर आ रहे हैं। दरअसल राहुल ने अपने ट्विटर एक पोर्टल की खबर को शेयर करने के साथ। राहुल ने ट्वीट कर लिखा- जीएसटी और नोटबंदी कर देश को बर्बाद कर दिया। पीएम मोदी एक नकबेल इंसान हैं, साथ ही वह कहते हैं कि, देश का असली विकास तो कांग्रेस ने किया है।

पार्टी के ही नेता कर रहे पीएम की आलोचना

मिशन 2019 की तैयारी में लगी पार्टियां जनता का दिल जीतने के लिए कई बड़ी सौगात दे रही हैं। इस कड़ी में सबसे बड़ा हमला खुद पूर्व भाजपा नेता यशवंत सिन्हा ने बोला है। वह कहते हैं कि, मोदी सरकार ‘सबका साथ सबका विकास’ के नारे पर काम नहीं कर रही थी। बल्कि वह ‘सबका साथ सबका विनाश’ पर काम कर रही थी। आपको बता दें कि, ममता बनर्जी की ऐंटी-बीजेपी यूनाइटेड इंडिया रैली कोलकाता में हुई जिसमे देश के 20 विपक्षी नेता शामिल हुए। इस मेगा रैली में करीब 20 विपक्षी दलों के नेता एक साथ एक ही मंच पर आये हैं और उन्होंने एक-एक कर मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला है। इस दौरान अभिषेक मनु सिंघवी ने बड़ा हमला बोला और कहा कि, अब जनता मोदी सरकार से त्रस्त हो चुकी है और नई सरकार चाहती है।

Facebook Comments