चौंकाने वाला सवाल मिताली राज से ICC का …..

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज से ICC ने मैच फिक्सिंग से सम्बंधित सवालों पर पूछताछ की है, ICC ने अपनी 5 दिवसीय बैठक के दौरान मिताली राज से पूछा कि क्या उनसे कभी किसी सट्टेबाज़ ने मैच फिक्स करने के लिए संपर्क किया था, जिसका मिताली ने बेबाकी से जवाब दिया.

पीटीआई के अनुसार ICC अंडर 19 क्रिकेट और महिला क्रिकेट के अधिक से अधिक प्रसारण करने के मुद्दे पर विचार कर रही है, जिस कारण वो हर कदम फूँक-फूँक कर उठाना चाहती है. महिला क्रिकेट के बारे में मिताली ने अपनी राय रखते हुए कहा है कि महिला क्रिकेट में पहले की अपेक्षा काफी बदलाव आया है, उन्होंने कहा कि जब उन्होंने अपना करियर शुरू किया था, तब महिला क्रिकेट का ज्यादा बड़ा नाम नहीं था, लेकिन आज हर कोई इसके बारे में जनता  है. उन्होंने ICC की इस पहल को महिला क्रिकेट के लिए सराहनीय कदम बताते हुए कहा कि निश्चित रूप से इससे महिला क्रिकेट का नाम और बुलंदियों तक पहुंचेगा.

दरअसल, मिताली आईसीसी बैठक के लिए विशेष आमंत्रण पर यहां आई थीं, इस बैठक के दौरान महिला क्रिकेट के कई सारे मुद्दों पर बात हुई, इसी बीच आईसीसी के एक अधिकारी ने उनसे पूछा कि क्या उनसे कभी किसी सट्टेबाज़ ने संपर्क किया है, जिसपर मिताली ने कहा कि अभी तक तो नहीं.

 

Facebook Comments