मिथुन दा के बेटे की शादी टूटी, लड़की वालों ने धक्के मारकर भगाया…

बाॅलीवुड ऐक्टर मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाअक्षय चक्रवर्ती उर्फ मिमोह की शनिवार को होने वाली शादी कैंसल कर दी गई। बताया जा रहा है कि रेप और धमकी देने के आरोपों के बाद पुलिस की एक टीम मिमोह से पूछताछ करने के लिए पहुंची थी, जिसके बाद शादी को कैंसल कर दिया गया। इससे पहले कोर्ट से आज ही मिथुन के बेटे और पत्नी को जमानत मिली थी।

बता दें कि तमिलनाडु के नीलगिरी जिले के ऊटी में स्थित मिथुन के होटल में यह शादी होनी थी। पुलिस के पहुंचने के बाद समारोह जहां स्थगित कर दिया गया। वहीं दुल्हन का परिवार वहां से तुरंत चला गया। पुलिस ने कहा कि मामले में जांच अभी भी जारी है।

बता दें कि, भोजपुरी फिल्म की एक ऐक्ट्रेस ने मिमोह चक्रवर्ती और मिथुन की पत्नी योगिता बाली पर रेप और धमकी दिए जाने का आरोप लगाया था। अपनी शिकायत में इस ऐक्ट्रेस ने दावा किया था कि वह अप्रैल 2015 में मिमोह के संपर्क में आई थी और मई 2015 में उसे नशा देकर उसका रेप किया गया।

ऐक्ट्रेस ने आरोप लगाया कि मिमोह ने उससे शादी का वादा किया था, जिसकी वजह से वह आगे भी रिलेशनशिप में बनी रही। हालांकि, जब वह प्रेगनेंट हुई तो मिमोह उस पर अबॉर्शन का दबाव बनाने लगे। पीड़िता ने कहा कि मिमोह ने उसका जबरन अबॉर्शन करवाने की कोशिश की।

Facebook Comments