मिथुन के बेटे पर शादी से 6 दिन पहले लगा रेप का आरोप, इस अभिनेत्री के साथ होनी है शादी

अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के लिए लिए एक नई मुसीबत खडी हो गई है. उनकी पत्नी योगिता बाली और उनके बेटे महाअक्षय पर रेप का आरोप लगाया गया है. ये आरोप भोजपुरी फिल्मों की एक एक्ट्रेस ने लगाए हैं. आपको बता दें कि इस एक्ट्रेस ने महाअक्षय और उनकी माँ पर धोखाधड़ी, अबॉर्शन और रेप जैसे गंभीर आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दज कराई है.

मिथुन के बेटे पर शादी से 6 दिन पहले लगा रेप का आरोप, इस अभिनेत्री के साथ होनी है शादी

सबसे हैरान करने वाली बात ये है कि ये आरोप महाअक्षय की शादी से 6 दिन पहले लागए गए हैं. आपको बता दें कि महाअक्षय की शादी 7 जुलाई को मदालसा शर्मा से होनी है. मदालसा शर्मा भी एक एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने साल 2009 में तेलुगू फिल्म ‘फिटिंग’ से डेब्यू किया था. मदालसा के पिता भी फिल्म प्रोड्यूसर और डायरेक्टर है. उनका नाम सुभाष शर्मा है. उनकी मां शीला शर्मा भी एक एक्ट्रेस हैं। शीला शर्मा ने 1988 में आये धारावाहिक में देवकी की भूमिका निभाई थी. इसके अलावा वह फिल्म ‘नदिया के पार’ और ‘यस बॉस’ में भी नजर आ चुकी हैं.

मदालसा शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनके सोशल प्रोफाइल पर आपको उनकी कई खूबसूरत तस्वीरें देखने को मिल जाएंगी.

महाअक्षय और मदालसा का रोका कुछ महीने पहले हुआ था. दोनों की सगाई मार्च में मुंबई में हुई थी. दोनों की की शादी ऊटी के ‘होटल द मोनार्क’ में होनी है.

अब देखना ये होगा कि रेप आरोप लगने के बाद इस शादी पर क्या असर पड़ता है. आपको बता दें कि महाअक्षय ने साल 2008 में फिल्म ‘जिम्मी’ से डेब्यू किया था. लगातार कई फ़िल्में फ्लॉप होने के बाद महाअक्षय को फ़िल्में मिलना बंद हो गई.

Facebook Comments