ये है मिथुन दा के handsome मुंडे….

साल 2013 में उन्होंने फिल्म ‘रॉकी’ से बंगाली सिनेमा में डेब्यू किया। इस फिल्म के निर्देशक सुजीत मंडल थे। यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप हुई। बॉलीवुड फिल्म ‘हनटेड 3D’ उनके करियर की सबसे सफल फिल्म है जिसका निर्देशन विक्रम भट्ट द्वारा किया गया था।

बॉलीवुड अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती भारतीय सिनेमा के सबसे फेमस सितारों में से एक हैं। मिथुन चक्रवर्ती एक फिल्म अभिनेता ही नहीं बल्कि गायक, प्रोड्यूसर और टेलीविजन प्रेजेंटर भी हैं। मिथुन चक्रवर्ती ने अपने करियर की शुरुआत बॉलीवुड फिल्म ‘मृगया’ से की थी जिसके लिए उन्हें नेशनल फिल्म अवार्ड से सम्मानित किया गया। यह अवार्ड में बेस्ट एक्टर की कैटेगरी में मिला था। इस फिल्म का निर्देशन मृणाल सेन द्वारा किया गया था।

लेकिन आज हम आपको इस पोस्ट में उनके बेटे के बारे में बताने जा रहे हैं जिसका नाम महाक्षय चक्रवर्ती है। महाक्षय चक्रवर्ती एक बॉलीवुड एक्टर हैं लेकिन अभी तक वह अपने पापा जितने फेमस नहीं हुए हैं। शायद इसी कारण उन्हें आज भी बहुत कम लोग जानते हैं।

महाक्षय चक्रवर्ती का जन्म जुलाई 1984 को मुंबई, महाराष्ट्र में हुआ था। महाक्षय चक्रवर्ती को बॉलीवुड में मिमोह के नाम से भी जाना जाता है। महाक्षय चक्रवर्ती ने बॉलीवुड फिल्में जिनमें से अपने करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म का निर्देशन राज एन. सिप्पी द्वारा किया गया था। इस फिल्म में मिमोह चक्रवर्ती की लीड एक्ट्रेस रति अग्निहोत्री थी। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हुई थी।

 

Facebook Comments