लंबे समय से बीमार हैं मिथुन दा, दिल्ली में चल रहा है इलाज

बॉलीवुड में डिस्को एक्टर मिथुन चक्रवर्ती आखिरी बार फिल्म ‘हवाईजादा’ में देखा गया था। फिल्म में उनके साथ आयुष्मान खुराना मुख्य रोल में थे।

फिल्मों के अलावा मिथुन दा टीवी रियलिटी शो DID में जज के रूप में नजर आ रहे थे। मीडियो रिपोर्ट के अनुसार काफी समय से उनकी तबियत बिगड़ी हुई है। बताया जाता है कि एक्टर एक साल से हाइबरनेशन की समस्या से जूझ रहे हैं।

बॉलीवुड एक्टर मिथुन चक्रवर्ती से जुड़ी एक खास खबर सामने आई है। बता दें कि एक्टर कुछ समय से बीमार चल रहे हैं। खबरों की माने तो उनका इलाज दिल्ली में चल रहे है। वहीं मिथुन चक्रवर्ती पिछले एक साल से फिल्मों से दूर हैं।

रिपोर्ट्स की मानें तो वह लंबे समय से पीठ दर्द की समस्या से भी परेशान हैं। बीच में वह अपने ऊटी स्थित घर में चले गए थे, लेकिन कुछ दिन रेस्ट करने के बाद वापस काम पर लौट आए। आपको बता दें कि साल 2009 में इमरान खान और संजय दत्त स्टारर फिल्म ‘लक’ की शूटिंग के दौरान उन्हें काफी तेज चोट आई थी। दरअसल एक सीन के दौरान उन्हें स्टंट करना था।

सीन में उन्हें चॉपर से नीचे कूदना था, लेकिन गलत टाइमिंग की वजह से वह नीचे गिर गए। जिसके बाद उन्हें काफी तेज चोट आई। इस चोट के बाद उन्हें अक्सर पीठ में दर्द की समस्या बनी हुई है। फिलहाल एक्टर का इलाज चल रहा है।

 

Facebook Comments