बच्चे के हाथ में मोबाइल फटने से बच्चे की मौत….

विज्ञान का वरदान मोबाइल फोन आज हर व्यक्ति के जीवन का आवश्यक अंग बनता जा रहा है लेकिन कई बार यही मोबाइल जानलेवा साबित होता है। ऐसी ही एक घटना छत्तीसगढ़ के कोरिया जिले में देखने को मिली जहां मोबाइल फोन पर वीडियो गेम खेल रहे 12 साल के रवि सोनवान नाम के बच्चे के हाथ में ही मोबाइल फट गया।  घटना के बाद बच्चे को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी मौत हो गई। 

जानकारी मुताबिक रवि अपने घर में मोबाइल को चार्जिंग पर लगाकर गेम खेल रहा था।  इसी दौरान तेज धमाके के साथ मोबाइल रवि के हाथ में ही फट गया। धमाके की आवाज सुनकर जब परिजन कमरे में आए तो देखा कि बच्चे की आंतें तक बाहर आ गई थीं। उसे अस्पताल ले जाते समय एक मोटे कपड़े में लपेटा गया था ताकि आंतें अंदर रहें।

वहीं उस दिन एंबुलेंस ड्राइवरों की हड़ताल ने परिवार की मुसीबत और बढ़ा दी। हड़ताल की वजह से रवि को ले जाने के लिए गाड़ी नहीं मिल सकी। आखिरकार परिवार को टैक्सी कर जाना पड़ा।  मंगलवार सुबह रवि को अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। इस घटना की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है जिसमें आप देख सकते हैं कि धमाका कितना खतरनाक था।

Facebook Comments