कुछ ऐसा लोगों ने किया मॉडल को पोर्नस्टार समझकर…..

 

कभी कभी मॉडल्स को अपनी बोल्डनेस भारी पड़ जाती है ऐसा ही कुछ एक जगह हुआ जहाँ मॉडल एक मॉडल को लोगों ने पोर्न स्टार समझकर जेल में डलवा दिया. दरअसल मामल बेल्जियन मॉडल मारिसा पापेन का है जिन्होंने खुद अपने ब्लॉग पर फोटो डालकर अपनी आप-बीती सुनाई.

करीब 50 देशों में घूम चुकी मारिसा अपने फोटोग्राफर जेसी वॉकर के साथ मिस्‍त्र आई थीं जिन्‍हें वहां के प्राचीन मंदिरों में छुपके न्यूड फोटोशूट करने के वजह से वहां की पुलिस ने जेल में डालकर कोर्ट में पेशी की. मारिसा ने बताया कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि उनके साथ ऐसा कुछ भी हो सकता है, उन्होंने एक सिक्योरिटी गार्ड को पैसे देकर पिरामिड्स के पास शूट शुरू किया था. तभी वहां दो आदमी आ गए. उन्हें लगा कि यहां कोई पोर्न शूट किया जा रहा है. अंत में उन्होंने उन लोगों को लगभग हज़ार रुपये की रिश्वत देकर वहां से निकल गए.

 

गाजा के बाद वो Luxor गए, जहां कर्णा‍क मंदिर में शूट कर रहे थे, वहां सुरक्षा इंतज़ाम सख्त थे इसलिए उन्होंने एक प्लान बनाया. वो मंदिर बंद होने के समय से पहले उसमें छुप गए, वो शूट करते हुए पकड़े गए और चार गार्ड्स ने उन्हें पुलिस के हवाले कर दिया. उन्होंने फ़ोटोग्राफ़र से मौका पाकर तस्वीरें डिलीट करने के लिए कहा, उन्हें कई बार पुलिस स्टेशन्स और कोर्ट के चक्कर काटने पड़े. मारिसा ने आगे बताया कि मिस्त्र की जेल किसी भी पश्चिमी देश की जेल से बहुत अलग थी. वहां कैदियों का कोई स‍हुलियत नहीं मिलती हैं, एक जेल में 20 कैदियों को एक साथ ठूंस रखा हैं. लोग वहां दर्द से कराहते हुए दिखे.

 

मारिसा ने बताया कि उन्हें जज के सामने पेश किया गया और जज ने उन्हें हिदायत देकर छोड़ दिया. मारिसा ने होटल वापस आकर उन्होंने डिलीट की तस्वीरें एक सॉफ्टवेयर की मदद से वापस निकाल ली. मारिसा ने अपनी फोटो की तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने इतना खूबसूरत फोटोशूट करवाया है कि जिन्हें देख कर क्लियोपेट्रा को भी गर्व होगा.

Facebook Comments