खूबसूरती के साथ उनका गोरा होना भी जरूरी,फेमस रैम्प मॉडल्स में हैं ये बेहद….

हालांकि अब बहुत चीजें बदल गई है,जिसके साथ मॉडलिंग की दुनिया में खूबसूरती के पैरामीटर्स भी बदल चुके हैं। आज भी मॉडलिंग की दुनिया में माना जाता है कि गोरा रंग लोगों को ज्यादा आकर्षित करता है।

लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि सेनेगल की इस मॉडल ने अपनी रंगत और खूबसूरती से दुनिया की तमाम खुशफहमियों को दरकिनार करते हुए एक अलग पहचान बनाई है। हम बात कर रहे हैं पश्चिम अफ्रीका देशे सेनेगल की मशहूर मॉडल Khoudia Diop की।

Khoudia अफ्रीकी मॉडल इंडस्ट्री के साथ-साथ इंस्टाग्राम पर काफी चर्चित चेहरा है। Khoudia को काफी लोग पसंद करते हैं। इसके पीछे वजह उनकी रंगत है। Khoudia दुनिया की सबसे ज्यादा गहरी रंगत की मॉडल हैं। पूरी दुनिया में Khoudia को इसी रूप में जाना जाता है।

इसके बाद Khoudia को डार्की निकनेम भी मिला है। साथ ही Khoudia खुद को पहले से ही melanin goddess कहलाती हैं। इस मॉडल ने साल 2017 में फ्रांस के मशहूर कॉस्मेटिक ब्रांड मेकअप फॉरएवर के लिए कैंपेन भी किया।

लोगों की नजर Khoudia पर तब पड़ी जब उन्होंने colored नाम से एक कैंपेन में हिस्सा लिया। Khoudia कई सारे मॉडल्स के साथ इस कैंपेन का हिस्सा थी। इस कैंपेन के बाद वो सोशल मीडिया पर छा गई।

Khoudia को बचपन में अपनी रंगत की वजह काफी परेशानी झेलने पड़ी थी लेकिन 15 साल की उम्र में पेरिस सेटेल होने के बाद उन्होंने लोगों के प्रोत्साहन पर उन्होंने मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखा और शोहरत पाई।

 

Facebook Comments