सलमान की एक KISS ने बदल दी इस लड़की की जिन्दगी ……

बॉलीवुड के सल्लू मियां यानी सलमान खान जल्द ही एक और रियलिटी शो के साथ छोटे पर्दे पर कमबैक कर रहे हैं. सलमान पुरे 10 साल बाद ‘दस का दम’ के शो लेकर आ रहे हैं. कुछ समय पहले ही शो का पहला प्रोमो सामने आया था. इस प्रोमो के जरिए एक लड़की रातों-रात सुर्खियों में आ गई थी.

दरअसल शो के प्रोमो में सलमान एक लड़की से सवाल करते हुए नजर आ रहे थे. इसके बाद सलमान ने इस लड़की को एक किस भी किया था.इस लड़की का नाम योगिता बिहानी है. योगिता भले ही दस का दम के प्रोमो में कुछ ही सेकण्ड्स के लिए दिखी हो लेकिन इसके बाद से ही वो काफी ज्यादा मशहूर हो गई हैं. सलमान के साथ नजर आने के बाद इस मॉडल को कई शोज़ से ऑफर मिल रहे है.

हाल ही में ऐसा सुनने में आया है कि योगिता को एकता कपूर ने अपने सीरियल के लिए चुन लिया है. दरअसल एकता जल्द ही फिल्म ‘कभी ख़ुशी कभी गम’ का रीमेक लेकर आ रही है और उन्होंने इस शो का नाम ‘दिल ही तो है’ रखा है. सूत्रों की माने तो एकता ने ‘दिल ही तो है’ के लिए योगिता को साइन कर लिया है.

 

 

ऐसा कहा जा रहा है कि एकता ने इस शो के लिए करण कुंद्रा को भी साइन किया है. एकता ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि, वो पीछे काफी समय से एक्टिंग में अपनी किस्मत आज़मा रही है लेकिन उन्हें कोई शो नहीं मिल पा रहा था. सलमान के साथ काम करके वो बहुत खुश है और उनका एक बड़ा सपना पूरा हुआ है क्योकि हर कलाकार अपने करियर में एक बार सलमान के साथ काम करने की इच्छा रखता हैं.

Facebook Comments