3 फुट 4 इंच की मॉडल,खूबसूरती देख लंबी-लंबी लड़कियां भी हो जाती हैं फेल

कहावत है कि बाहरी खूबसूरती से अच्छी अंदर की खूबसूरती होती है. मॉडल बनने के लिए लोग बचपन से ही तैयारी शुरुआत कर देते हैं. इसके लिए कड़ी महनत करते हैं. परिवार से लेकर दोस्त भी कॉन्फिडेंस देते हैं. लेकिन एक मॉडल ऐसी हैं जिन्होंने समाज के ताने सहे और वो सब कुछ सुना जो किसी को सुनना पसंद नहीं है. उसके बावजूद इस लड़की ने सब कुछ भूलकर मॉडलिंग करने का सोचा और आज वो सिसलिंग मॉडल बन चुकी हैं. करोड़ों लोग उन्हें फॉलो करते हैं. इन दिनों वो सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में हैं.

dru presta

3 फुट 4 इंच की हाइट फिर भी बनी मॉडल
कहा जाता है कि मॉडल बनने के लिए लंबा होना जरूरी है. लेकिन 3 फुट 4 इंच की इस लड़की ने मॉडल बनकर सभी को हैरान कर दिया है. 21 वर्षीय इस मॉडल का नाम है ड्रू प्रेस्टा. जिनका फोटोशूट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

मॉडल बनने के लिए छोड़ा घर
प्रेस्टा नेवादा के रीनो शहर की रहने वाली हैं. हाइट की वजह से उनको कई तानें मिला करते थे. लेकिन बुलंद हौसलों वाली इस लड़की ने हार नहीं मानी और तानों की परवाह न करते हुए फैशन इंडस्ट्री में जाने का सोचा और लॉस एजेलिस में रहने लगीं. उनका वीडियो ‘शेक माय ब्यूटी’ यूट्यूब पर काफी वायरल हुआ था. उस वीडियो पर करीब तीन लाख व्यूज आ चुके हैं.

छाई हुई हैं सोशल मीडिया पर
सोशल मीडिया पर उनकी फोटो काफी वायरल हो रही हैं. वो अपने इस्टाग्राम पर काफी फोटोज अपलोड करती हैं. इंस्टाग्राम पर उनके 17 हजार फोलॉअर्स हैं. छोटी सी जगह से निकलकर अमेरिका आकर वो फैशन इंडस्ट्री में नाम बना चुकी हैं. उनके फोलॉअर्स भी सोशल मीडिया पर बढ़ते जा रहे हैं.

Facebook Comments